नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दें भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप : जय प्रकाश चौहान

नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दें भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप  : जय प्रकाश चौहान

राज्य में कांग्रेस पार्टी को मिले प्रचंड बहुमत के उपरांत  प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र देना चाहिए। पच्छाद कांग्रेस मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष जयप्रकाश चौहान ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि सुरेश कश्यप के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बनने के उपरांत भाजपा कोई चुनाव नहीं जीत सकी और  राज्य में हुए उप चुनाव और हाल ही में संपन हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा की करारी हार मिली है। 
प्रदेश में भाजपा का डबल इंजन गंतव्य से पहूंचने से पहले ही हांप गया है। इन्होने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर राज्य में रिवाज बदलने की बात हर मंच से करते थे जिसके लिए अमृत महोत्सव के नाम पर समूचे प्रदेश में सरकारी धन का दुरूपयोग करके भाजपा की 75 रैलियां करवाई गई। 
पच्छाद निर्वाचन का जिक्र करते हुए जयप्रकाश चौहान ने बताया कि पच्छाद में कांग्रेस भीतरघात के कारण हारी है अन्यथा कांग्रेस प्रत्याशी को करीब दस हजार मतों की बढ़त मिलनी थी। पच्छाद में शीघ्र ही नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा तथा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के खिलाफ कार्य करने वाले पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 
पच्छाद में भाजपा के तीन शीर्ष नेताओं के बावजूद भी अनेक विकास कार्य आज भी अधूरे पड़े है।राजगढ़ में एचआरटीसी का सब डिपो एक मजाक बनकर रह गया है। विधानसभा चुनाव आते ही सीएम की घोषणा के चार साल बाद राजगढ़ शहर में पार्किंग का कार्य शुरू किया और चुनाव खत्म होते ही बंद कर दिया गया। 
पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में सीएम एवं काबीना मंत्रियों द्वारा अनेक घोषणाएं की गई थी जिन परी बीते पांच सालों में कोई कार्य नहीं हुआ है जिसमें  राजगढ़ में मिनी सचिवालय व स्टेडियम का निर्माण, हाब्बन में एंटी हेलगन स्थापित करना, खंड विकास अधिकारी कार्यालय के नए भवन के लिए दो करोड़ की घोषणाएं इत्यादि शामिल है। 
जय प्रकाश चौहान ने बताया कि मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू के गतिशील नेतृत्व में प्रदेश में विकास की नई गाथा लिखी जाएगी। जिसके लिए लोगों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।