प्रत्येक गांव को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाना सरकार की प्राथमिकता - राम कुमार

प्रत्येक गांव को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करवाना सरकार की प्राथमिकता - राम कुमार

  अक्स न्यूज लाइन -- सोलन, 3 जून - 2023
मुख्य संसदीय सचिव (नगर नियोजन, उद्योग एवं राजस्व) राम कुमार ने दून विधानसभा क्षेत्र के गांव आरला में गत कई वर्षों से खराब पड़े हैंडपंप को ठीक करवा कर स्थानीय वासियों के लिए जलापूर्ति का स्त्रोत सुनिश्चित बनाया।
राम कुमार ने कहा कि इस हैंडपंप से 04 गांवों आरला, खाल्टू, च्याला तथा बगीचा के लगभग 1500 लोगों को पेयजल की सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि यह हैंडपंप गत कई वर्षों से खराब पड़ा था जिसे जनहित को देखते हुए ठीक करवाया गया है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का यह लक्ष्य है कि प्रत्येक गांव के लोगों को सभी मूलभूत सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार प्रत्येक घर में स्वच्छ पेयजल, बिजली, गांव-गांव में सड़कें तथा स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है।
स्थानीय जनता ने हैंडपंप ठीक करवाकर स्थाई जलापूर्ति सुनिश्चित बनाने के लिए मुख्य संसदीय सचिव राम कुमार का आभार व्यक्त किया।
मुख्य संसदीय सचिव ने कहा कि आगामी वर्षों में दून विधानसभा क्षेत्र को प्रदेश का आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि बद्दी शहर के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास किए जा रहे है।
इस अवसर पर कांग्रेस ज़िला कार्यकारिणी सोलन के सदस्य प्रेम चंद ठाकुर, वार्ड सदस्य आरला नरेन्द्र कुमार, पूर्व वार्ड सदस्य खाल्टू पदम देव, पूर्व वार्ड सदस्य आरला ओम नरेश, रवि कुमार, नरेश कुमार, यशपाल, सुरेश कुमार, सौरभ ठाकुर सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।