सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग का सिरमौर प्रेस क्लब करेगा बहिष्कार जानिए वजह

सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष   व  मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग का  सिरमौर प्रेस क्लब करेगा बहिष्कार जानिए वजह

सिरमौर प्रेस क्लब ने पत्रकारों की एकजुटता तोड़ने की कोशिश करने पर कड़ा संज्ञान लिया गया है। क्लब की आपातकालीन बैठक में शनिवार को ध्वनि मत से भाजपा अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप व मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग का बहिष्कार करने का निर्णय लिया गया है। यह जानकारी क्लब के अध्यक्ष शैलेंद्र कालरा, महासचिव सतीश शर्मा व प्रवक्ता सूरत पुंडीर ने प्रेस को जारी बयान में में दी। उन्होंने कहा कि जब पार्टी अध्यक्ष नाहन में पत्रकार वार्ता करने में विफल रहे तो सराहां में पत्रकारों को बुलाकर सिरमौर प्रेस क्लब के सदस्यों के बारे में गलत टिप्पणियां भी की। 
महासचिव ने कहा कि क्लब को बेवजह बदनाम करने की कोशिश भी भाजपा नेताओं ने की है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। बता दें कि क्लब की बैठक में तमाम पत्रकारों के विचार प्रकट करने के बाद सिरमौर प्रेस क्लब ने कड़ा कदम उठाने का निर्णय लिया है। क्लब के प्रवक्ता सूरत पुंडीर ने कहा कि जब तक भाजपा नेता प्रेस क्लब में आकर अपनी गलती का अहसास न करेंगे तब तक उनका का बहिष्कार किया गया है। 
इससे पहले अगर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रेस क्लब में आकर अपनी बात रखना चाहते हैं तो क्लब के सदस्यों को कोई आपत्ति नहीं होगी। बैठक में प्रेस क्लब के स्थापना दिवस के आयोजन को लेकर भी विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान महिला पत्रकारों ने भी बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी को सुनिश्चित किया। क्लब के स्थापना दिवस के मौके पर क्लब के वरिष्ठ पत्रकार एसपी जैरथ व एसआर पुंडीर को सम्मानित करने का भी निर्णय लिया गया। साथ ही सदस्यों ने वरिष्ठ पत्रकार एसपी जैरथ द्वारा क्लब के स्थापना दिवस पर भेंट की गई 5 हजार रुपए की राशि के लिए आभार जताया।