नगर निगम चुनावो से पहले बीजेपी में उथल पुथल मच गई है....अग्निहोत्री

नगर निगम  चुनावो से पहले बीजेपी में उथल पुथल मच गई है....अग्निहोत्री

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 27  अप्रैल  2023
उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। नगर निगम भी हमारा होगा। तीन चौथाई बहुमत से नगर निगम में कांग्रेस काबिज होंगे। बीजेपी ने चुनाव नही करवाए यह पहली दफा हुआ कि कोई सरकार चुनाव का साहस नहीं करवा पाई।
भाजपा के पास इसका कोई उत्तर नही है। शिमला के साथ अन्याय किया कांग्रेस लोकतंत्र की बहाली करवा रही। मुकेश अग्निहोत्री ने पत्रकार वार्ता कर कहा कि चुनावो से पहले बीजेपी में उथल पुथल मच गई है। 
चुनावों के बीच अध्यक्ष बदला दिया गया है। बिंदल कह रहे हैं कि उनकी इनिंग नगर निगम चुनावों के बाद शुरू होगी जिससे साफ है कि बीजेपी की हार चुनावो में साफ है। मुकेश ने कहा कि गारंटियों को पूरा करना कांग्रेस का राजधर्म है। 
कांग्रेस ने ओपीएस बहाल किया बीजेपी की अटल सरकार ने पेंशन का अधिकार छीना, राज्यों को विवश किया। सभी गारंटियों का हिसाब देकर ही कांग्रेस 2027 के चुनावों में उतरेगी। उन्होंने कहा कि ट्रिपल इंजन की सरकार प्रदेश में तीसरी बार हारेगी।
मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस शिमला के डिकंजेशन के लिए ट्रांसपोर्ट रोपवे लगाने जा रही है। यह 1546 करोड़ का प्रोजेक्ट होगा। 15 किलोमीटर के इस रोपवे में हवा में 15 स्टेशन होंगे। अक्टूबर तक इसका टेंडर होगा। 
ट्रांसपोर्ट में सुधार के लिए 20 ईलक्ट्रिक बसें कोड ऑफ कंडक्ट के बाद चलेगी। ढली का डिपो पूरी तरह इलेक्ट्रिक होगा। शिमला में रात को 12बजे तक बसें चलाई जाएगी। वन्ही 2025 तक शिमला में 24 घंटे साफ व स्वच्छ पानी दिया जाएगा। चार स्किमो पर इसके लिए काम किया जा रहा है।