बिलासपुर में मुख्य सचिव ने निर्झर को हरी झंडी देकर किया रवाना

बिलासपुर में  मुख्य सचिव ने निर्झर को हरी झंडी देकर किया रवाना

अक्स न्यूज लाइन बिलासपुर 26 अप्रैल : 

 बिलासपुर में शुक्रवार को  स्वीप कार्यक्रम के तहत मुख्य सचिव प्रमोद सक्सेना ने  वरिष्ठ लेखक व साहित्यकार रत्न चंद निर्झर को हरी झंडी देकर रवाना किया। रत्न चंद निर्झर आज से बिलासपुर के 43 पोलिंग बूथों में पैदल मार्च करते हुए  लोगों को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए पैदल मार्च करते हुए जागरूक करेंगे।

 स्वीप कार्यक्रम के तहत घुमारवीं और झंडूता विधानसभा क्षेत्र में पैदल मार्च करते हुए प्रत्येक बूथों और डोर-टू-डोर जाकर 1 जून 2024 से पहले लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करेंगे।

 जिसमें वह घुमारवीं और झंडूता विस क्षेत्र को कवर करेंगे। वहीं, इस पैदल मार्च में जिला प्रशासन द्वारा तैयार किए गए बूथ लेवल ऑफिसर उनको प्रत्येक बूथों पर स्वागत भी करेंगे। जिसके बाद वह प्रत्येक बूथों पर जाकर लोगों को शत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक करेंगे और मतदान की इंपोटेंस को भी बताएंगे।

 इन पोलिंग स्टेशनों पर जाकर वह मतदान के लिए जागरूक करेंगे।  झंडूता विस क्षेत्र में कुल 26 पोलिंग बूथ और घुमारवीं में 17 पोलिंग बूथों पर जागरूक करेंगे।

  रत्न चंद निर्झर यात्रा के दौरान सबसे पहले ऋषिकेश पंचायत पहुंचे जहां पंचायत सचिव और बूथ लेवल अधिकारियों द्वारा निर्झर का स्वागत किया गया। निर्जल अपनी यात्रा के पहले दिन तीन पोलिंग स्टेशनों का दौरा करेंगे।