सुक्खू सरकार का दस महीने का शासन निराशाजन.....भाजपा जिला प्रवक्ता मेलाराम शर्मा ने साधा निशाना बोले सरक ार पूरी नहीं कर पा रही महिलाओं को दी गारंटी...

सुक्खू सरकार का दस महीने का शासन निराशाजन.....भाजपा जिला प्रवक्ता मेलाराम शर्मा ने साधा निशाना बोले सरक ार पूरी नहीं कर पा रही महिलाओं को दी गारंटी...

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  31 अगस्त    - 2023

सिरमौर जिला भाजपा प्रवक्ता मेलाराम शर्मा ने कहा है कि एक तरफ जहां केंद्र सरकार लोगों को राहत देने का काम कर रही है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार अपनी कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पा रही है। मेलाराम शर्मा जिला मुख्यालय में आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
 

मेला राम शर्मा ने कहा कि रक्षाबंधन के पावन अवसर पर केंद्र सरकार ने महिलाओं को बड़ी सौगात देते हुए सिलेंडरों के दामों में कटौती की है वहीं दूसरी तरफ हिमाचल कि कांग्रेस सरकार ने जो गारंटी  महिलाओं को दी थी उसे गारंटी पर कांग्रेस खरा नहीं उतर पा रही है ।उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान वायदा किया था कि सत्ता में आते ही महिलाओं के खाते में हर माह 1500 रुपए डाले जाएंगे  मगर एक भी महिला को अभी तक 1500 रुपए राशि नहीं मिल पाई है।  उन्होंने कहां के केंद्र सरकार ने देश में 70 लाख और महिलाओं को उज्ज्वला योजना के सिलेंडर देने का निर्णय लिया है जो काबिले तारीफ है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस बार प्राकृतिक आपदा से बड़ा नुकसान हुआ है और सिरमौर जिला भी इससे अछूता नहीं है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लगातार प्रदेश को मदद दे रही है और  भाजपा नेता इस नुकसान को लेकर चिंतित है साथ ही BJP नेता लगातार आपदा प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे है।
वहीं भाजपा प्रवक्ता मेला राम शर्मा ने प्रवक्ता पद पर अपनी नियुक्ति के लिए पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया है।