बीवी को गैर मर्द के साथ देख कर खौला खून , आशिक को गोली मार कर , खुद भी कर ली आत्महत्या

बीवी को गैर मर्द के साथ देख कर खौला खून , आशिक को गोली मार कर , खुद भी कर ली आत्महत्या

- कुल्लू 
 पर्यटन नगरी मनाली में एक होटल में गोलीकांड की घटना पेश आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी के दोस्त को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि यहां दिल्ली की दो महिलाओं ने एक होटल को लीज पर ले रखा था और बीती रात दोनों महिलाओं ने अपना एक दोस्त डिनर पर बुलाया। 

इस सनसनीखेज वारदात में प्रेमी और पति दोनों की मौत हो गई है। जबकि महिला के बाजू में गोली लगी है। वह अस्पताल में दाखिल है। जानकारी के मुताबिक तीनों दिल्ली के रहने वाले हैं जो मनाली में होटल का कारोबार कर रहे हैं। महिला भी होटल कारोबारी बताई जा रही है और मनाली में उसने होटल ले रखा था। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। कुल्लू से पुलिस अधीक्षक भी मनाली पहुंच रहे हैं। डीएसपी हेमराज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। घटना सुबह सात बजे की बताई जा रही है। जब गोली चलने की आवाज सुनी तो होटल स्टाफ घटनास्थल की ओर दौड़ा। मौके पर खून से लथपथ दो लोग और एक महिला फर्श पर पड़ी थी। तीनों के आपस में परिचित होने और कारोबारी संबंध होने के चलते आपसी लेनदेन और अवैध संबंध की दिशा में भी पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। 

सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर ये तीनों एक स्थान पर किस सिलसिले में मिले थे और बात गोली चलने तक कैसे पहुंच गई। गोली की आवाज़ सुनकर होटल कर्मचारी की ओर भागे। कमरे में पहुंचकर देखा, तो दो लोगों को गोली लगी थी, जबकि एक महिला घायल अवस्था में पड़ी थी। 

होटल संचालक ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही मनाली पुलिस ने डीएसपी हेम राज वर्मा की अध्यक्षता में जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं और होटल को सील कर दिया है। यह गोली कांड क्यों हुआ ,पुलिस इसकी जांच कर रही है।