बंदरों के डर से बाइक चालक ने खोया नियंत्रण, हादसे में युवक की मौत

बंदरों के डर से बाइक चालक ने खोया नियंत्रण, हादसे में युवक की मौत

  अक्स न्यूज लाइन --  ऊना,  30 मार्च 2023 
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पुलिस थाना हरोली के तहत बनखंडी के पास बीते सोमवार को बंदरों के डर से चालक ने बाइक से नियंत्रण खो दिया और बाइक हादसे का शिकार हो गई। हादसे में दोनों युवक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल एक युवक की पीजीआई चंडीगढ़ ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। 
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बीते मंगलवार को दोनों युवक बाइक पर रियात कॉलेज से ऊना की ओर बनखंडी होते हुए आ रहे थे। बनखंडी में बंदरों का एक झुंड आता देख बाइक चालक घबरा गया। इससे उसने बाइक से नियंत्रण खो दिया और दोनों युवक गिर गए। बाइक सवार एक युवक को गंभीर चोटें आईं।
दोनों को उनके साथी ऊना अस्पताल लाए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद एक युवक को पीजीआई रेफर कर दिया गया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान नवीन 21 पुत्र णजीत सिंह गांव भदसाली तहसील हरोली जिला ऊना के रूप में हुई है। 
घायल युवक की पहचान इकबाल सिंह पुत्र मोहन लाल निवासी गांव भदसाली तहसील हरोली जिला ऊना के रूप में हुई है। उधर, हरोली थाना प्रभारी सुनील सांख्यान ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। घटना की जांच की जा रही है।