पुलिस ने राहगीर से 5 लीटर नजायज देशी शराब बरामद

पुलिस ने राहगीर से 5 लीटर नजायज देशी शराब बरामद


देशी शराब के 65 पव्व बरामद दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
पुलिस थाना कालाअंब पुलिस टीम ने गश्त के दौरान भैरव कम्पनी मोगाीनन्द के सामने मोटरसाईकिल सवार पर सवार दो व्यक्तियों से तलाशी के दौरान देशी शराब के  65 पव्वे बरामद की। जिले के एसपी रमण मीणा ने बताया किपुलिस दोनों आरोपियों के विरूद्ध पुलिस थाना कालाअंब में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीकृत कर लिया है। एसपी ने बताया कि मामले में जांच जारी है।
पुलिस ने राहगीर से 5 लीटर नजायज देशी शराब बरामद 
पुलिस थाना पुरूवाला की टीम ने गश्त के दौरान रामपुरघाट में एक पैदल चलते व्यक्ति निवासी रामपुरघाट पो.आ. शिवपुर त. पांवटा साहिब जिला सिरमौर से तलाशी के दौरान 5 लीटर नजायज देशी शराब बरामद की है। जिले के एसपी रमण मीणा ने बताया कि करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने आरोपी 
के विरूद्ध पुलिस थाना पुरूवाला में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एसपी ने बताया कि मामले में आगामी जांच जारी है।
पुलिस ने दो मामलों में पकड़ी शराब की 15 बोतलें
  पुलिस थाना शिलाई की टीम ने गश्त के दौरान द्राबिल कैंची के पास एक स्थानीय व्यक्ति निवासी द्राबिल पो.आ. हजयकाण्डो त. शिलाई जिला सिरमौर की करियाना दुकान से तलाशी के दौरान अवैध शराब मार्का पटियाला सन्तरा की सात बोतलें  बरामद की है। जिले के एसपी रमण मीणा ने बताया कि आरोपी  व्यक्ति के विरूद्ध पुलिस थाना शिलाई में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया है।  एसपी ने बताया कि मामले में आगामी जांच जारी है। इसके अतिरिक्त एक अन्य मामले में भी पुलिस थाना शिलाई की पुलिस टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति निवासी पो.आ.पाव मानल त. शिलाई जिला सिरमौर से 8 बोतलें अवैध शराब बरामद की है। एसपी ने बताया कि  आरोपी व्यक्ति के विरूद्ध पुलिस थाना शिलाई में हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया है।