नाहन में बिन्दल ने बांटे 100 मेधावी विद्यार्थियों को लैप.टॉप

नाहन में  बिन्दल ने बांटे 100 मेधावी विद्यार्थियों को लैप.टॉप

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वर्चुअल माध्यम से जुड़े लैप.टॉप आंवटन समारोह में
 

नाहन, 8 जून : विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश विधानसभा डाण् राजीव बिन्दल ने आज डाईट में आयोजित एक कार्यक्रम में नाहन विधानसभा के 100 विद्यार्थियों को प्रदेश सरकार की श्रीनिवास रामानुज स्टूडेंट डिजिटल योजना के तहत लैपटॉप का वितरण किया। इस कार्यक्रम में प्रदेश स्तर पर मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर वर्चुअल माध्यम से जुड़े।

इस अवसर डा राजीव बिन्दल ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य कर रही है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में जहां मेधावी विद्यार्थियों को लैपटॉप दिए जा रहे हैं वहीं उन्हें छात्रवृतियां भी प्रदान की जा रही है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में शिक्षा का स्तर अन्य प्रदेशों से काफी उंचा है जिसके लिए अध्यापक वर्ग के साथ हमारे विद्यार्थी प्रशंसा और बधाई के पात्र हैं।

डा बिन्दल ने कहा कि आज मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में प्रदेश में 19847 लैप टॉप बांटे गए जिनमें से सिरमौर जिला में 1503 तथा नाहन क्षेत्र में 100 विद्यार्थियों को लैपटॉप का वितरण किया गया है।
डाण् राजीव बिन्दल ने लैप टॉप प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि हमें आशा है कि सरकार की इस डिजिटल योजना से हमारे विद्यार्थी लाभान्वित होंगे और अपनी शिक्षा को बढ़ाएंगे।
इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ताए भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुरए ओण्पीण् सैनीए राकेश गर्गए नगर परिषद अध्यक्ष श्यामा पुंडीरए उपाध्यक्ष अविनाश गुप्ताए पार्षगणए भाजपा महामंत्री श्री तपेन्द्र शर्माए प्रीत मोहन शर्मा आदि गणमान्य लोग उपस्थित