चिट्‌टा तस्करी के आरोप में पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस रिमांड में साथी का नाम बताया

चिट्‌टा तस्करी के आरोप में पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस रिमांड में साथी का नाम बताया

 - कुल्लू 
हिमाचल की कुल्लू पुलिस द्वारा चिट्‌टा तस्करी के आरोप में पकड़े गए व्यक्ति ने पुलिस रिमांड में साथी का नाम खोल दिया है। उसने पुलिस को बताया कि हरियाणा निवासी संदीप नामक व्यक्ति ने मुरथल में उसे चप्पलों में छिपाकर चिट्‌टा दिया था। 

कुल्लू पहुंचने पर चप्पल उसे दिए गए नंबर वाले व्यक्ति को डिलीवर करनी थीं। पुलिस ने दिए गए नंबर के आधार पर दूसरे आरोपी को भी 2 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि 28 जुलाई को पुलिस ने आशीष पुत्र राम मेहर निवासी गांव जुगानपाना जुआ, सोनीपत, हरियाणा को 64 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया था। 

पुलिस ने बजौरा में आरोपी के पास से चप्पलों के पैक से चिट्टा बरामद किया था। 1 अगस्त को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट से रिमांड ली। पूछताछ में आशीष ने बताया कि संदीप ने मुरथल में उसे चप्पलों का पैक दिया था। इस दौरान उसने एक नंबर भी दिया और कहा कि कुल्लू पहुंचने पर चप्पल दिए गए नंबर पर डिलीवर करनी हैं। 

पूछताछ के आधार पर पुलिस ने कंपनी से उक्त नंबर की डिटेल ली। जहां से पता लगा कि नंबर सुनील कुमार पुत्र गुरदयाल सिंह निवासी गांव त्रिसड़ी डाकघर शिरड तहसील कुल्लू के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने शिनाख्त के आधार पर आरोपी को दबिश देकर पकड़ लिया।