पांवटा में कार- टेम्पू भिड़ंत दो लोगों की मौके मौत एक घायल

पांवटा में  कार- टेम्पू भिड़ंत   दो लोगों की मौके  मौत एक घायल

नाहन, 8 जून : बीती रात नेशनल हाईवे देहरादून-चंडीगढ़ पर सेनवाला के नजदीक एक  कार -  टेम्पू की जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि इस हादसे में  एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया है।  मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर सैनवाला के नजदीक देर रात को एक कार व टेम्पू की भीषण टक्कर हो गई।

बताया जा रहा है कि दयाल सिंह पुत्र भगत राम निवासी गिरीनगर तहसील पांवटा साहिब कार  से धौलाकुआं की तरफ आ रहा था इसी बीच पांवटा साहिब से आ रहे टैम्पु टकरा गया। भीषण हादसे में   टेंपो की अगले हिस्से की बॉडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई तथा कार चालक दयाल सिंह व टेम्पु चालक इकरान पुत्र गफुर निवासी रतौली पीओ सढौरा, तहसील बिलासपुर, हरियाणा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि टैंपू में सवार सादिक पुत्र यासीन निवासी रतौली पीओ सढौरा, तहसील बिलासपुर, हरियाणा गंभीर रूप से घायल हो गया। 
उधर पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि  नेशनल हाईवे पर सैनवाला के नजदीक कार -टेंपो की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है।