टोंस नदी में डूबने से.......15 वर्षीय किशोर की मौत .....

टोंस नदी में डूबने से.......15 वर्षीय किशोर की मौत .....

अक्स न्यूज   लाइन ..नाहन  4 जून - 2023
हिमाचल-उत्तराखंड सीमा क्षेत्र टोंस नदी में शनिवार को एक युवक डूब गया , जिसका शव रविवार को एनडीआरएफ की टीम व गोताखोरों द्वारा निकाला गया। युवक के डूबने के कुछ समय के बाद ही एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लगातार युवक को खोजने का प्रयास कर रही थी। मृतक युवक की पहचान 15 वर्षीय मोहम्मद शाकिर निवासी विकास नगर के रूप में हुई है। 
 प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अपने आठ दोस्तों के साथ टोंस नदी में नहाने के लिए आया हुआ था। लालढांग के समीप युवक दोस्तों के साथ नहा रहा था कि अचानक ही गहरे पानी में डूब गया। यह मंजर देख दोस्तों ने चीखना -चिल्लाना शुरू किया तो आस पास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए। जिसके बाद पुलिस प्रशासन को सूचित किया गया। 
 सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और एनडीआरएफ की टीम और गोताखोरों को मौके पर बुलाया गया। एनडीआरएफ की टीम व गोताखोरों की टीम ने लगातार टोंस नदी में युवक को खोज करते रविवार को डूबे हुए युवक का शव निकाल डाला। थाना प्रभारी कालसी रविंद्र नेगी ने बताया कि लालढांग के पास टोंस नदी में एक किशोर के डूबने की सूचना मिली थी। 
 
 जिसके बाद एसडीआरएफ व जल पुलिस को सूचित कर घटनास्थल पर पहुंचकर सर्च अभियान चलाया गया था। रविवार को युवक के शव को निकालकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।