हिमालयन ग्रुप में विधिक सहायता का महत्व विषय पर व्याख्यान का आयोजन

हिमालयन ग्रुप में विधिक सहायता का महत्व विषय पर व्याख्यान का आयोजन

अक्स न्यूज लाइन  नाहन,31 अगस्त :

हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस कालाअंब, में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नाहन, विधि छात्रों के जीवन में विधिक सहायता का महत्व  विषय पर अतिथि व्याख्यान का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य वक्ता जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अधिवक्ता विपिन ठाकुर थे। 

व्याख्यान की शुरुआत हिमाचल प्रदेश विधि महाविद्यालय के सहायक प्रोफेसर श्री अंकित ठाकुर द्वारा औपचारिक स्वागत के साथ हुई। व्याख्यान में विधि छात्रों, संकाय सदस्यों ने भाग लिया। अधिवक्ता विपिन ठाकुर ने अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा किए और अपने बिंदुओं को स्पष्ट करने के लिए उनके द्वारा संभाले गए मामलों के उदाहरण दिए। 

प्रत्येक विधि छात्रों को इसके बारे में पता होना चाहिए। हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन श्री रजनीश बंसल, वाइस चेयरमैन विकास बंसल और सीईओ मन्नत बंसल ने भी छात्रों के साथ बातचीत की। हिमालयन ग्रुप ऑफ प्रोफेशनल इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन रजनीश बंसल ने कहा कि संस्थान हमेशा छात्रों को इस तरह के मंच प्रदान करते हैं। 

जहाँ वे कानूनी पेशे में अधिकतम अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। उनके व्यक्तिगत अनुभव और उदाहरणों ने सीखने के अनुभव को बढ़ाया और श्रोताओं को कानूनी पेशे की जटिलताओं के बारे में मूल्यवान जानकारी प्रदान की। कुल मिलाकर, व्याख्यान को एक शानदार सफलता माना गया।