मशहूर गायक कलाकारों ने बल् ग्राम में......सांस्कृतिक संध्या के दौरान मचाया धमाल .......

मशहूर गायक कलाकारों ने बल् ग्राम में......सांस्कृतिक संध्या के दौरान  मचाया   धमाल .......

अक्स न्यूज लाइन -- मंडी ,  04 जुलाई - 2023
हिमाचल प्रदेश के लगभग एक दर्जन मशहूर गायक कलाकारों ने बल्ह विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मांडल में एक निजी कार्यक्रम में सांस्कृतिक संध्या के दौरान खूब धमाल मचाया। यह सभी गायक कलाकार हिमाचल प्रदेश के  सुप्रसिद्ध मांडव्य कला मंच के संस्थापक, प्रदेश के मशहूर एंकर एवं सेवानिवृत्त जिला लोक संपर्क अधिकारी कुलदीप गुलेरिया के घर उनके पुत्र की शादी की रिसेप्शन पर एक सांंस्कृतिक संध्या प्रस्तुत करने पहुंचे थे। 
दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने के साथ सुरमई शाम को अपने सुरों से सजाने के लिए प्रदेश के नाटी किंग ठाकुर दास राठी , हिमाचल के बेस्ट परफार्मर काकू राम ठाकुर ,राज्य के प्लेबैक सिंगर कांगड़ा से धीरज शर्मा और कुल्लू के रमेश ठाकुर, हिमाचल के विभिन्न जिला के गीतों से महफिल सजाने वाली मंडी से ममता भारद्वाज व शिमला से पूनम सरमाईक, पंजाबी तड़का लगाने वाली सोलन से डोनी राणा के अतिरिक्त डिंपल शर्मा, डॉ वेंद्र, गोपाल शर्मा, राजेश इत्यादि ने शर्मा आर्केस्ट्रा बैंंड  की धुनों पर देर शाम तक लोगों को खूब नचा कर समारोह को रंगीन व यादगार बना दिया। वहीं इस मौके पर मंडी के कॉमेडियन हरवंश अरोड़ा ने सबको हंसा- हंसा कर लोटपोट किया। यह सभी कलाकार स्वेच्छा से प्रदेश के विभिन्न स्थानों से आकर कुलदीप गुलेरिया के घर कार्यक्रम  देने पहुचे थे।
 इसके अलावा समारोह में प्रदेश भर से कई दिग्गज नेता, विधायक, प्रशासनिक अधिकारी, कवि, साहित्यकार , लेखक समाजसेवी और कलाकारों ने भाग लेकर समारोह को एक स्टार नाइट के जैसा वातावरण बना दिया। इस मौके पर कुलदीप गुलेरिया द्वारा अधिक से अधिक स्थानीय लोगों को कार्यक्रम का आनंद उठाने हेतु आमंत्रित किया गया था। इस तरह का कार्यक्रम क्षेत्र में पहली बार देखने में आया है जहां स्वेेच्छा से इतनी अधिक संख्या में प्रदेश  के नामी कलाकारों ने भाग लेकर लोगों का मनोरंजन किया है।