एबीवीपी संजौली इकाई ने महाविद्यालय की मांगो को लेकर किया धरना प्रदर्शन

एबीवीपी संजौली इकाई ने महाविद्यालय की मांगो को लेकर किया धरना प्रदर्शन
अक्स न्यूज लाइन शिमला 8 अगस्त : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संजौली इकाई  द्वारा आज  महाविद्यालय में अपने परिसर व प्रदेश स्तरीय मांगो को लेकर धरना प्रदर्शन किया।  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समय समय पर महाविद्यालय अथवा प्रदेश स्तर की विभिन्न मांगो के लिए आवाज उठाता आया है। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद संजौली इकाई ने महाविद्यालय की विभिन्न समस्याओं व प्रदेश स्तरीय मांगो को लेकर महाविद्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया , इस प्रदर्शन में विद्यार्थी परिषद के लगभग 53 कार्यकर्ता मौजूद थे। 
जिसमें उनकी मांगे है छात्र संघ चुनाव बहाली हेतु, 2 महाविद्यालय की आधारभूत संरचना सुदृढ़ करने  हेतु । 3 महाविद्यालय में गर्ल्स हॉस्टल का कार्य जल्द शुरू किया जाए। 4 कैंटीन और शौचालय की स्थिति को सुधारा जाए। 5 पी टी ए फीस कम करो। 6 महाविद्यालय में स्थाई चौकीदार की व्यवस्था की जाए।
इकाई अध्यक्ष कुनाल गांगटा ने कहा है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के व्यापक संदर्भ में काम करने वाला विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है । वर्ष 1949 में स्थापना के पश्चात से ही छात्रों की शिक्षा क्षेत्र की न्यायोचित मांगों को प्रशासन व नीति निर्धारकों तक पहुंचाने व उन पर संघर्ष खड़ा करने का कार्य विद्यार्थी परिषद ने किया है।
इकाई सचिव कुनाल भारद्वाज ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि मांगों का प्रशासन जल्द से जल्द समाधान नहीं करता है तो विद्यार्थी परिषद इसके लिए उग्र आन्दोलन करेगा।