बजौर और तराकड़ा के पास हुए हादसों ले तीन लोगों की जान , देर रात हुई दुर्घटनाएं

बजौर और तराकड़ा के पास हुए हादसों ले तीन लोगों की जान , देर रात हुई दुर्घटनाएं

 - कुल्लू
जिला कुल्लू में सोमवार देर रात को दो सडक़ हादसे हुए, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है। मंगलवार को पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिए। पहला सडक़ हादसा बजौरा के पास पेश आया, जबकि दूसरा सडक़ हादसा कुल्लू के तराकड़ा के पास हुआ। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि बजौरा में फोरलेन ब्रिज के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुल के नीचे जा गिरी, जिसमें तीन लोगों सवार थे। 

हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। एसपी ने बताया कि कंट्रोल रूम 108 के माध्यम से भुंतर थाने को हादसे की सूचना मिली थी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। हादसे में तीन लोग घायल थे। घायलों को गंभीर हालात में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दो को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने मौके पर मनीष निवासी नैलिनी डाकघर द्रेकड़ी तहसील सलूणी जिला चंबा के बयान लिए। बयान में मनीष ने बताया कि मदन लाल व प्रकाश घूमने के लिए मदन लाल की गाड़ी में जिया गए थे। इस दौरान जब वापस अपने क्वार्टर बजौरा आ रहे थे तो सोमवार रात साढ़े दस बजे रात को फोरलेन बजौरा ब्रिज के पास मदन लाल गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी पुल के नीचे 40 फुट नीचे जा गिरी। गाड़ी में वह भी सवार था और हादसा होते ही बाहर निकल आया।