शिमला शहर की पानी की समस्या भाजपा ने सॉल्व की : बिंदल

शिमला शहर की पानी की समस्या भाजपा ने सॉल्व की : बिंदल

अक्स न्यूज लाइन -- शिमला, 24 अप्रैल  2023
 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने पंथाघाटी में भाजपा की एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर स्मार्ट सिटी शिमला को मिली है तो यह केंद्र सरकार की देन है और इसके अंतर्गत जितना भी पैसा शिमला शहर के लिए आ रहा है उसमें प्रदेश सरकार की कोई भूमिका नहीं है। स्मार्ट सिटी केवल केंद्र सरकार की योजना का एक बड़ा भाग है और स्मार्ट सिटी के अंतर्गत शिमला शहर में जो चौमुखी विकास हुआ है वह केवल भाजपा नेतृत्व की मेहनत का स्वरूप है।
उन्होंने कहा कि जब नगर निगम शिमला में भाजपा की सरकार थी तब शिमला शहर में कभी पानी की कमी नहीं आने दी है, यह बहुत बड़ी बात है एक शहर के लिए पानी सबसे बड़ी सुविधा है और अगर कोई नेतृत्व पानी का संकट दूर कर सकता है तो नेतृत्व सशक्त है।
भाजपा का नेतृत्व विश्वशनीय है।
उन्होंने कहा कांग्रेस पार्टी जितना मर्जी छल कपट कर ले उससे कांग्रेस पार्टी की छवि सुधारने नहीं वाली है , हाल ही में जब कांग्रेस पार्टी प्रदेश में सत्ता में आई हैं तब उन्होंने अपनी 10 झूठी गरंटिया जनता के बीच रखी थी और उस में से कोई भी गारंटी पूरी नहीं हो पाई है और ना आने वाले समय में पूरी होती दिखाई दे रही है। अब नगर निगम शिमला के चुनावों में कांग्रेस और गरंतिया लाने वाली हैं, आपको लगता है कि यह गरंतिया पूरी हो पाएगी जब प्रदेश में कोई गारंटी पूरी नहीं हो पा रही है तो नगर निगम शिमला में कौनसी गरंतिया पूरी होगी।