जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस दिवस कार्यक्रम में विभागीय स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारी होंगे सम्मानित: उपायुक्त

जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस दिवस कार्यक्रम में विभागीय स्तर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारी होंगे सम्मानित: उपायुक्त

आपदा के दौरान उत्कृष्ट सेवाएं देने वाले कर्मचारी भी होंगे सम्मानित
  अक्स न्यूज लाइन --  बिलासपुर , 26 जून - 2023
जिला में विभिन्न विभागों के अंतर्गत उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों का मनोबल बढ़ाने के लिए उन्हें स्वतंत्रता दिवस पर पुरस्कृत किया जाएगा।
   जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस के आयोजन के लिए आज उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने बचत भवन में बुलाई गई बैठक  की अध्यक्षता करते हुए यह जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि आपदा में जिन कर्मचारियों में उत्कृष्ट कार्य किया है उनका नाम भी अधिकारी भेजें ताकि उन्हें भी सम्मानित किया जा सके।
 उन्होंने कहा कि इस संबंध में अधिकारी 5 अगस्त तक विभाग के कर्मचारी जिन्होंने विभागीय स्तर पर श्रेष्ठतम कार्य किया है का नाम भेजें । उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान पुलिस होमगार्ड, एनसीसी, एनएसएस, स्काउट एवं गाइड की टुकड़ियां शामिल होगीं। वही विभिन्न देश प्रेम से ओतप्रोत व सांस्कृतिक विरासत को दर्शाते लोक नृत्य भी कार्यक्रम का आकर्षण होंगें।
उन्होंने कहा कि विभिन्न संबद्ध विभाग कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए अपने दायित्वों का निर्वहन जिम्मेदारी पूर्वक करें। कार्यक्रम राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल के प्रांगण में आयोजित किया जाएगा।
बैठक में उप-मंण्डलाधिकारी नागरिक अभिषेक गर्ग, जिला राजस्व अधिकारी देवी राम सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।