शर्मसार : पांच साल की मासूम को घर से बहला फुसलाकर ले गया युवक, फिर क्या हुआ जानिए....

शर्मसार : पांच साल की मासूम को घर से बहला फुसलाकर ले गया युवक, फिर क्या हुआ जानिए....

 - सोलन 
पर्यटन नगरी कसौली में अभी एक नाबालिग लडक़ी के साथ हुए दुष्कर्म की घटना को दो दिन भी नही बीते कि यहां से एक और रूह झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक नेपाली मूल का परिवार कसौली मशोबरा में एक किराए के मकान में पिछले तीन-चार महीने से रहता है और कसौली बाजार में के एक रेस्टोरेंट में काम करता है। 

बीते रविवार को दोपहर के समय नेपाली मूल की पांच वर्षीय बेटी को घर पर अकेली देख कर पड़ोस में रहने वाले 18 वर्षीय युवक पारस अपने घर ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। थोड़ी देर बाद जब मां अपनी बेटी को खोजने लगी , तो इस बात की भनक लगते ही युवक ने उसे छोड़ दिया। 

बेटी की मां ने इस सारे मामले की सूचना अपने पति को दी। सोमवार को परिजनों ने इस बारे में कसौली थाना में मामला दर्ज करवाया। साथ ही पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लेकर बाल अधिनियम के अंतर्गत उसके विरुद्ध धारा 376 का मामला दर्ज किया गया और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। 

मामले की पुष्टि डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने की है। स्थानीय जनता इन दोनों घटनाओं को लेकर काफी आक्रोश में है उनकी पुलिस से मांगी है कि दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। ताकि अपराधी इससे सबक लें। 

उन्होंने कहा कि दोनों घटनाओं में संलिप्त आरोपी नशे के आदि हैं और जब तक क्षेत्र में नशे पर रोक नहीं लगेगी तब तक क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं को रोकना मुश्किल होगा।