जब गुस्साई महिलाओं ने गले से पकड़ा मौके पर गया जेई बोली हर घर में नल तो है, पर जल नहीं आता

जब गुस्साई महिलाओं ने गले से पकड़ा मौके पर गया जेई बोली  हर घर में नल तो है, पर जल नहीं आता

- काँगड़ा 
उपमंडल नूरपुर के तहत पंचायत पुंदर में पेयजल की नियमित सप्लाई न होने के चलते गुस्साई महिलाओं द्वारा जल शक्ति विभाग में कार्यरत एसडीओ व जेई के साथ अभद्र व्यवहार व हाथापाई करने का मामला प्रकाश में आया है। 

पंचायत पुंदर के गांव मलकोट के ग्रामीणों में रोष है कि जल शक्ति विभाग नूरपुर द्वारा पर्याप्त पानी की सप्लाई नहीं दी जा रही है। उन्होंने कहा कि हर घर में नल तो है, लेकिन जल नहीं है। गांववासियों ने कहा कि विभाग को इस समस्या बारे कई बार अवगत करवाया गया , लेकिन विभाग अपनी कुंभकर्णी नींद से नहीं जागा। 

आखिरकार गांववासियों ने चक्का जाम कर दिया। सोमवार को विभागीय सहायक अभियंता व जेई मौका पर गए तो जनता ने उनको खूब खरी-खरी सुनाई। गुस्साई महिलाओं ने जेई को गले से पकड़ लिया तथा अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। 

जनता ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जल शक्ति मंत्री महेंद्र ठाकुर से मांग की है कि विभाग द्वारा पर्याप्त पानी की सप्लाई दी जाए। इस बारे में जल शक्ति विभाग नूरपुर के सहायक अभियंता देवेंद्र राणा ने कहा कि मलकोट के गांव में मोटर में तकनीकी खराबी आने के कारण कम पानी सप्लाई मिली तथा मैं स्वयं जेई को लेकर मौका पर पहुंचा तो मलकोट के लोगों ने बदतमीजी की। उन्होंने कहा कि पानी की समस्या का हल कर दिया गया है।

                                                                                              ------------------------