केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ अनाप-शनाप बयान बाजी कर रही कांग्रेस नेता - विनय गुप्ता जयराम सरकार ने सिरमौर जिला में किया चौतरफा विकास

केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ अनाप-शनाप बयान बाजी कर रही कांग्रेस नेता - विनय गुप्ता जयराम सरकार ने सिरमौर जिला में किया चौतरफा विकास

नाहन: सिरमौर जिला भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता ने कहा है कि वर्चस्व की जंग लड़ रही कांग्रेस पार्टी के नेता केंद्र व राज्य सरकार के खिलाफ अनाप-शनाप बयान बाजी कर रहे हैं नाहन में मीडिया से बात करते हुए विनय गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस चुनाव प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष रामलाल ठाकुर नाहन पहुंचकर केंद्र सरकार के खिलाफ बयान बाजी कर रहे थे जो न्याय संगत नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता का यह आरोप की केंद्रीय जांच एजेंसियों का भाजपा सरकार द्वारा दुरुपयोग किया जा रहा है बिल्कुल निराधार है उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसी अपना काम कर रही है और यदि कांग्रेस नेता सही है तो उन्हें इस जांच स घबराने की  जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सीमांचल कांग्रेस के नेता अपनी हार सामने देख कर आए दिन मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए अनाप-शनाप बयान बाजी करते दिख रहे है। उन्होंने कहा कि नाहन में कांग्रेस पार्टी के बिखरे कुनबे को एक करने के लिए उन्हें पार्टी द्वारा यहां भेजा गया था मगर कॉन्ग्रेस नेताओं को तो वह एक मंच पर नहीं ला सके उल्टा बीजेपी के खिलाफ यहाँ आकर गलत बयान बाजी करने लगे। 
विनय गुप्ता ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं द्वारा अग्नीपथ योजना को लेकर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है उन्होंने कहा कि योजना के युवाओं के हित में है और आने वाले समय में इसके बेहतर परिणाम मिलेंगे उन्होंने यह भी कहा कि देश के अलग-अलग राज्यों की सरकारें यह भी सुनिश्चित करने की कोशिश कर रही है कि 4 साल बाद सेना से बाहर आने के बाद इन युवाओं को नौकरियां प्रदान की जाए।
विनय गुप्ता ने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार ने सिरमौर जिला को कई सौगातें दी है जिला में कई परियोजनाओं पर करोड़ों रुपए खर्च की जा रहे हैं विनय गुप्ता ने आज मीडिया से रूबरू हुए। विनय गुप्ता ने कहा कि सिरमौर जिला में केंद्र व राज्य सरकार के सहयोग से मेडिकल कॉलेज भवन नाहन व आईआईएम के भवन निर्माण पर करोड़ों रुपए की राशि खर्च की जा रही है साथ ही करीब 1350 करोड़ की लागत से पांवटा साहिब गम्मा  NH 707 का निर्माण कार्य भी प्रगति पर।

उन्होंने कहा कि लंबे समय से लटकी रेणुका बांध परियोजना के निर्माण के लिए सरकार ने 7 हजार करोड़ की स्वीकृति दी है और आने वाले समय में न केवल जिला सिरमोर को बल्कि पूरे प्रदेश के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। उन्होंने कि जयराम सरकार ने हिमाचल प्रदेश में कई उच्च शैक्षणिक और स्वास्थ्य संस्थान भी खुले हैं जिसका सीधा लाभ सिरमौर जिला की जनता को मिल रहा है। 

रेणुका के कांग्रेस के विधायक को विनय कुमार पर निशाना साधते हुए विनय गुप्ता ने कहा कि रेणुका विधायक मीडिया में यह बयान बाजी कर रहे हैं कि बीडीओ कार्यालय ददाहु की अधिसूचना सरकार जारी नहीं कर पाई है विनय गुप्ता ने कहा कि रेणुका में हुई हर घोषणा को सरकार ने पूरा किया है और जल्द BDO कार्यालय की अधिसूचना भी जारी हो जाएगी ।

 जिला मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग ने कहा कि जिला कि कांग्रेस के नेताओं को सोच समझकर बयान बाजी करनी चाहिए उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला कांग्रेस के नेता जिला में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य को देखकर बौखला गए है  और हार सामने देखकर अब उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रहे। उन्होंने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा सिरमौर जिला की सभी सीटों पर जीत दर्ज करने वाली है।