रानीताल में कुत्तों का आतंक, सैर करने वाले लोग सांसत में,नप प्रशासन को सौंपी शिकायत

रानीताल में कुत्तों का आतंक,  सैर करने वाले लोग सांसत में,नप प्रशासन को सौंपी शिकायत

 अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 11 अप्रैल

शहर के ऐतिहासिक  रानीताल बाग में आवारा व लोगों द्वारा यहां घूमाए जाने वाले कुत्तों के   आतंक से सैर करने वाले लोगों की जान सांसत में है। बाग में घूमने वाले कु त्तों से खफा लोगों ने इस मामले मेें नप प्रशासन को  शिकायत सौंप कर गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार बाग डेरा जमाए इन कुत्तों का इतना आंतक फै ला है कि बहुत से लोगों ने सैर करना ही छोड़ दिया है।

आरोप है कि आंतकी कुत्ते अक्सर छोटे बच्चों व महिलाओं को निशाना बना रहे है। आरोप है कि  इस मामले में नगर परिषद चुप्पी साधे है।  बाग में आने वाले कु त्ता घूमाने वालों के भी हौंसले बुलंद है। अपने हमलावर कु त्ते की गलती मानने के बजाए पीडि़त पर ही घौंस दिखाने लगते है। बाग में लोग अपने छोटे छोटे बच्चों के घुमाने ले जाते हैं। लोगों का कहना है कि वहां 20 से 25 कुत्ते हर समय रहते है। ऐसे में खुद भी और बच्चों को भी वहां ले जाने में डर  लगता है। रानीताल बाग में हाल ही में एक बत्तख ने भी बच्चों को जन्म दिया है। ऐसे में बत्तख के बच्चे भी वहां सुरक्षित नहीं है।

 रानीताल में घूमने आने वाले संदीप कश्यप, महेश ठाकुर, रजत,धीरू वर्मा, राहुल,राजेश कुमार,नरेश शर्मा, अजय, सुशांत, यशवर्धन सिंह,रवि कुमार, निशांत,दीपक, रोशन लाल सहित कई अन्य लोगों ने नप प्रशासन  को शिकायत सौंप कर मांग की कि आवारा कुत्तों की समस्या का समाधान किया जाए तथा यहां कुत्ता घूमाने वाले लोगों के खिलाफ  करवाई की जाए।