दलगत राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए करेंगे कार्य ....रोहित ठाकुर

दलगत राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए करेंगे कार्य ....रोहित ठाकुर

अक्स न्यूज लाइन ..शिमला,  14 जून - 2023
शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने आज कोटखाई उपमंडल की ग्राम पंचायत पुडग के गांव चमोत्रा में 2 करोड़ 95 लाख रुपए से निर्मित होने वाली उठाऊ सिंचाई योजना का शिलान्यास किया।
उन्होंने पुडग में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान राज्य सरकार दलगत राजनीति से ऊपर उठकर क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए कटिबद्ध है और हर वर्ग एवं हर क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा के आधारभूत ढांचे को सुदृढ़ बनाया जाएगा और सरकारी स्कूल के विद्यार्थियों को हर संभव सुविधा प्रदान की जाएगी।
उन्होंने मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की दूरगामी सोच की सराहना की और किसानों के कल्याण के लिए उनकी जनहितैषी नीतियों का उल्लेख किया।
इस दौरान शिक्षा मंत्री ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पुडग के लिए 13 लाख रुपए देने की घोषणा की और सांस्कृतिक प्रस्तुति देने वाली छात्राओं को 20 हजार रुपए देने की घोषणा भी की।
कैबिनेट मंत्री ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पुरग के बोर्ड कक्षाओं के दो मेधावी छात्रों अभिलाषा व देवांश शर्मा को 11,000-11,000 रुपए की राशि प्रदान की।
इससे पूर्व स्थानीय प्रधान रेनू चौहान ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया।
इसके उपरांत शिक्षा मंत्री ने स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका त्वरित समाधान भी किया।
 इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य विशाल शांकटा, कांग्रेस पार्टी के मंडल अध्यक्ष मोतीलाल डेरटा, सुशांत कपरेट, महिला नेत्री कमलेश ठाकुर,  युवा कांग्रेस के नेता कपिल ठाकुर कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी गण अधिकारीगण एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।
.0.