राजगढ़ के वार्ड नंबर दो की समस्याओं का होगा निदान : सुमन

राजगढ़ के वार्ड नंबर दो की समस्याओं का होगा निदान : सुमन

अक्स न्यूज लाइन राजगढ़  10 जनवरी 

नगर पंचायत के वार्ड नंबर -2 की समस्याओं के निदान तथा  नागरिकों को सभी सुविधाएं मुहैया करवाने बारे  विशेष पग उठाए जाएंगे । यह विचार नगर पंचायत की  पार्षद सुमन चौहान ने मंगलवार को वार्ड नंबर -2 की समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यक्त किए । उन्होने बताया कि वार्ड में  मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनका मूल उद्देश्य है जिसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया है ।

बैठक में विभिन्न मुददों पर गहनता से चर्चा की गई  जिसमें वार्ड नंबर दो में बहने वाले नाले का चैनेलाईजेशन करना, इस वार्ड की पानी की समस्या, टूटे रास्तों का पक्का किया जाना, शौचालय का निर्माण करवाना, शिरगुल मंदिर से आर्य समाज मंदिर तक एंबुलेंस रोड का निर्माण किया जाना प्रस्तावित है । उन्होने बताया कि आर्य समाज मंदिर से समीप खुले में छोड़ी गई गंदे पानी की नालियों बारे संबधित व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही अमल में लाई जाएगी । उन्होने वार्ड के सभी लोगों से आग्रह किया कि वह वार्ड के विकास में अपना रचनात्मक सहयोग प्रदान करें क्योंकि सार्वजनिक कार्य लोगों की भागीदारी के बिना सफल नहीं हो सकते हैं ।  

इस मौके पर नगर पंचायत की अध्यक्षा ज्योति साहनी ने कहा कि राजगढ़ के सभी वार्डोें के विकास पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है । इस मौके पर नगर पंचायत के अधिकारियों के अतिरिक्त स्थानीय लोग मौजूद रहे ।