बी एड एग्जाम फॉर्म की अंतिम तिथि को बढ़ाने के लिए सौंपा ज्ञापन - आशीष शर्मा

बी एड एग्जाम फॉर्म की अंतिम तिथि को बढ़ाने के लिए सौंपा ज्ञापन - आशीष शर्मा

अक्स न्यूज लाइन शिमला 03 फरवरी : 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अपने स्थापना काल से ही छात्र हित समाजहित और राष्ट्र हित के लिए अपना योगदान देती आई है। ऐसे ही हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा आज अतिरिक्त परीक्षा नियंत्रक से बी एड की एग्जाम फॉर्म भरने की अंतिम तिथि को बढ़ाने के लिए मांग उठाई।

इकाई उपाध्यक्ष आशीष शर्मा ने बयान जारी करते हुए कहा की प्रदेश भर में ठंड के मौसम के चलते कई क्षेत्र भारी बर्फबारी के कारण बंद हो चुके है जिसके चलते अभी भी बहुत से छात्र अपने एग्जाम फॉर्म नही भर पाएं हैं। विद्यार्थियों के हितो को देखते हुए आज विद्यार्थी परिषद द्वारा तिथि को आगे बढ़ाने के लिए अतिरिक्त परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन दिया ताकि प्रदेश भर के बीएड विद्यार्थी अपना परीक्षा फॉर्म भरने से वंचित न रह सकें ।

विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा बी एड के एग्जाम फॉर्म की अंतिम तिथि 05 फरवरी तक रखी गई थी लेकिन कुछ क्षेत्रों में भारी बर्फबारी के चलते और साथ ही बहुत से टेक्निकल एरर के चलते प्रदेश भर में बहुत से छात्र जो हैं अभी भी अपने-अपने एग्जाम फॉर्म नहीं भर पा रहें है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद समय-समय पर ऐसे ही छात्र मांगो के लिए आवाज उठाने का काम करती आई है और आगे भी निरंतर ही छात्र हितों के लिए काम करती रहेगी।