पैंशनर्स संघ ने राजगढ़ में विभिन्न समस्याओं पर किया मंथन

पैंशनर्स संघ ने राजगढ़ में विभिन्न समस्याओं पर किया मंथन


पैंशनर्स एसोसिएशन खंड राजगढ़ की एक बैठक शिरगुल मन्दिर राजगढ़ में अध्यक्ष विजय भारद्वाज  की अध्यक्षता में सपंन हुई। बैठक में राज्य कार्यकारिणी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरिदत्त शर्मा और राज्य कार्यकारिणी सदस्य रविदत्त भारद्वाज विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस मौके पर पैशनर्स की विभिन्न समस्याओं बारे विस्तार से चर्चा की गई।
खंड अध्यक्ष विजय भारद्वाज  ने सभी पैंशनर्स को  नववर्ष की शुभकामनाओं दी । 2016 से पूर्व सेवानिवृत बन्धुओं को जो वितिय लाभ मिलने हैं उस पर विस्तृत प्रकाश डाला,जिसमें फैमिली पेंशनर्स भी शामिल हैं। 
राज्य कार्यकारिणी के सदस्य रविदत भारद्वाज ने बताया कि 2016 से उपरांत रिटायर हुए कर्मचारियों को उनके देय लाभ अभीतक नहीं मिल पाए है । यही नहीं असंख्य पैंशनर्स के मामले अभी तक महालेखाकार के कार्यालय में फिक्शेसन के लिए लंबित पड़े हैं। 
उन्होने सरकार से मांग की है कि 2016 के उपरांत रिटायर हुए कर्मचारियों की डीसीआरजी और कम्यूटेशन एक मुश्त में जारी किया जाए। इस मौके पर राज्य कार्यकारिणी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरीदत शर्मा को सम्मानित किया गया। 
विशेष अतिथि हरिदत्त शर्मा ने कहा कि राज्य कार्यकारिणी हमारे एक  बहुत ही अनुभवी,कर्मठ, ईमानदार, ओर शिक्षाविद् अध्यक्ष आत्मा राम शर्मा के नेतृत्व में नए,आयाम स्थपित कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि हम लोग आप सभी के अधिकारों के बारे में सरकार से संपर्क में हैं जिसके अच्छे परिणाम आने लगें हैं। महासचिव कृष्ण दत्त शर्मा ने बैठक में  बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए आभार व्यक्त किया।
बैठक में वयोवृद्ध एवं वरिष्ठ पेंशनर्स गलूता राम, परस राम गालिब,जीवन सिंह, गर्जा राम, गोपाल शर्मा, प्रदीप शर्मा, नैन सिंह शर्मा, प्रदीप शर्मा, मोहन लाल, मोहन सिंह, अयोध्या देवी, इंदिरा देवी, शीला देवी, तारा देवी, चिंता देवी, ब्रागी राम,दुर्गा सिंह आर्य, हरक बहादुर, प्रताप सिंह, इन्द्र सिंह ठाकुर केवल राम, ख्याली राम, छांगु राम, कमला देवी, कांता देवी,दुर्गा सिंह सहित करीब  50 लोगों ने भाग लिया।