भाजपा बौखलाई है,10 लाख से लोगों ने आप ज्वाईन कर ली : मनीष

भाजपा बौखलाई है,10 लाख से  लोगों ने आप ज्वाईन कर ली :  मनीष

-कहा केंद्रीय जांच एजेंसियों का गलत दुरुपयोग कर रही सरकार

नाहन, 7 जून :आम आदमी पार्टी के हिमाचल प्रदेश प्रभारी एंव केजरीवाल सरकार में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ  ईडी की कार्रवाई के विरोध में मंगलवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध में जमकर प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के भारी संख्या में आए कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड से लेकर डीसी कार्यालय तक रोष रैली निकाली इस दौरान प्रर्दशकारियों ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ  जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष ठाकुर ने कहा कि राजनीतिक द्वेष के चलते हैं सत्येंद्र जैन के खिलाफ  यह कार्रवाई की जा रही है अभी तक सत्येंद्र जैन के खिलाफ  ईडी को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए एक सोची समझी साजिश के तहत उनके खिलाफ  यह कार्रवाई की गई है क्योंकि हिमाचल प्रदेश में लाखों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं और इससे भाजपा बौखलाई हुई है।

पार्टी का दावा है कि अभी तक 10 लाख से अधिक लोगों ने हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।केंद्र सरकार द्वारा केंद्रीय जांच एजेंसी कहा गलत दुरुपयोग किया जा रहा है और जिस भी राज्य में चुनाव होते हैं उसी समय ऐसे विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ  ऐसे हथकंडे  अपनाए जाते हैं

पार्टी नेताओं का कहना है कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री व हिमाचल के पार्टी प्रभारी सत्येंद्र जैन को जब तक रिहा नहीं किया जाता है तब तक पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी का विरोध लगातार जारी रहेगा।