पावंटा में रिश्तेदारों के यहाँ आई विदेशी नाबालिग से दुष्कर्म....

पावंटा में रिश्तेदारों के यहाँ आई विदेशी नाबालिग से दुष्कर्म....

पांवटा साहिब में अब विदेशी बच्चे भी अपने आप असुरक्षित मानने लगे है हो भी क्यों न,अपने रिश्तेदारों के यहाँ आई एक एनआरआई नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगाने व दुष्कर्म करने का मामला पावंटा साहिब से सामने आया है।
जानकारी के अनुसार बता दे की  पंजाब की रहने वाली एक नाबालिग NRI नाबालिग पांवटा साहिब अपने रिश्तेदारों के यहां आई हुई थी। पांवटा आने के बाद किशोरी भूंगरनी शिवपुर निवासी 24 वर्षीय युवक के संपर्क में आई  युवक ने नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर साथ चलने को कहा। 
नाबालिग किशोरी युवक की बातों में आ गई और अपने रिश्तेदार के घर से आरोपी युवक के साथ भाग गई। लापता होने के बाद परिजनों ने एवं रिश्तेदारों ने उसे हर जगह पर तलाश किया लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चला। एक दिन बाद ही किशोरी पांवटा बस अड्डे पर बुरी दशा में मिली। 
पुलिस ने लड़की को कब्जे में लिया गया है।  बयान दर्ज कर नाबालिग  को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पुष्टि करते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया है कि आरोपी को त्वरित कार्यवाही करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही हिरासत में ले लिया गया है। आगामी कार्यवाही पुलिस अपने स्तर पर कर रही है।