पांवटा में गत दिन हुई फायरिंग मामले में आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ जारी,हाथ लगे अहम सुराग....

पांवटा में गत दिन हुई फायरिंग मामले में आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ जारी,हाथ लगे अहम सुराग....

उपमंडल पांवटा साहिब के गत दिन देर शाम को एक व्यक्ति से मारपीट करने के बाद फायरिंग के मामले में पुलिस को जांच के दौरान अहम सुराग मिले हैं। यंगवार्ता न्यूज़ ने फॉलोअप किया तो जानकारी मिली की सीसीटीवी कैमरे में भी हमलावर कैद हुए है।
जानकारी देते हुए डीएसपी रमाकांत ठाकुर नें बताया की फिलहाल पुलिस ने मामले में सीसीटीवी फुटेज में नजर आए आधा दर्जन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
पहली नजर में मामला आपसी रंजिश और फिरौती का नजर आ रहा है, पुलिस को यह भी अंदेशा है की एक व्यक्ति कई जगहों पर शामिल है जिसका कॉलेज में हुई फायरिंग और सोनू पर हुई फायरिंग में बड़ा हाथ हो सकता है, फिलहाल पुलिस अभी मामले की गहनता से जाँच कर रही है।
क्या था मामला :- 
बता दें कि बीती शाम करीब 4:15 बजे के आस पास यह कुछ लोग मोटर साईकिलों में सोनू ईलैक्ट्रीशन पर पहुँच गये तथा ये सभी दुकान के अन्दर आकर इसे राड व लोहे की पाईप से मारने लगे। उनमें से एक लड़के के पास धारदार गंड़ासी भी थी, जिससे मारपीट में पीड़ित को बांये बाजू व सीधे हाथ में चोट लगी है
तभी जब वह जान बचा कर बाहर सडक की तरफ भागने लगा तो उनमें से एक लडके ने जिसके हाथ में कट्टा ले रखा था, सड़क से इसे सामने से फायर किया जो फायर इसके दाहिने काछ के नीचे से इसकी स्वाटर (हुड) व अन्दर पहनी बनियान से लगकर निकल गई। वहीं, मारपीट करके इसे जान से मारने की धमकियां देकर सभी लोग बद्रीपुर की तरफ अपने-अपने मोटर साइकिल में भाग गये थे।
पांवटा साहिब के महेंद्र पाल उर्फ गोलू सैनी निवासी रामपुर घाट पर अज्ञात लोगों द्वारा गोली चलाने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दो बाइकों पर 4 लोग आए और उनमें से एक ने गोलू सैनी पर गोली चलाई।
मामले की पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने भूपुर में शर्मा पेट्रोल पंप के नजदीक शाम करीब 4 बजे लगभग 4 नकाबपोश हमलावरों ने एक व्यक्ति महिंद्र पाल सिंह पर जानलेवा हमला किया है।