निवर्तमान उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक के सम्मान में आयोजित किया विदाई समारोह

निवर्तमान उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक के सम्मान में आयोजित किया विदाई समारोह

निवर्तमान उपायुक्त किन्नौर आबिद हुसैन सादिक के सम्मान में आज यहाँ उपायुक्त कार्यालय के सभागार में विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि इस जिला में तैनात होते ही उनकी पहली प्राथमिकता स्वास्थय सेवाओं को सुदृढ़ करना था जिसके लिए उन्होंने विशेष कदम उठाये। इसके अतिरिक्त उन्होंने एफआरए के मामलों की स्वीकृति के लिए कार्य किया जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चरम सीमा पर थी तथा टीकाकरण की दोनों डोज देने में जिला किन्नौर ने पूरे देश में प्रथम स्थान हासिल किया था। उन्होंने बताया कि जिला किन्नौर में रहते हुए उनका प्रयास लोगों को सुविधा उपलब्ध करवाना था तथा इस दिशा में उन्होंने विभिन्न उद्योगों की सहायता से सीएसआर के तहत कई विकास कार्य करवाए।
आबिद हुसैन सादिक ने कहा कि जिला में उनका अनुभव काफी अच्छा रहा तथा अपने लगभग डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में उन्हें प्रशासनिक टीम का भी भरपूर सहयोग मिला। उन्होंने बताया कि उन्होंने हमेशा अपने अधिनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को कार्य करने के लिए खुशनुमा माहौल उपलब्ध करवाया जिससे सभी कार्य समय पर पूर्ण हुए।
सहायक आयुक्त राजेंद्र कुमार गौतम ने निवर्तमान उपायुक्त को टोपी और खतक भेंट किया। उन्होंने कहा कि निवर्तमान उपायुक्त के साथ उनका कार्यकाल अविस्मरणीय रहेगा। उन्होंने निवर्तमान उपायुक्त के उज्जवल भविष्य की कामना की और उन्हें नई जिम्मेवारी के लिए शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर तहसीलदार कल्पा कंचन सहित अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने निवर्तमान उपायुक्त को खतक देकर सम्मानित किया तथा उनके सम्मान में अपने विचार साझा किये और नई जिम्मेवारी के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी।