कच्चा टैंक सरकारी स्कुल के साथ नप के प्रस्तावित शौचालय का क्षैत्र के लोगों कि या विरोध

कच्चा टैंक सरकारी स्कुल के साथ नप के प्रस्तावित शौचालय का क्षैत्र के लोगों कि या विरोध

-डीसी सिरमौर को सौंपा शिकायत पत्र 

नाहन,18 मई  : कच्चा टैंक में प्रमुख सड़क पर सरकारी स्कुल के साथ नप के प्रस्तावित शौचालय का क्षैत्र के लोगों भारी विरोध जताया है। इस स्थल पर शौचालय का निर्माण न हो इसके लिए आसपास रहने वाले लोगों ने डीसी सिरमौर को सौंपा शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया है कि क्षैत्र में पहले ही दो शौचालय है जो सालों से नप की अनदेखी के चलते लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए है ऐसे में अब तीसरे शौचालय की क्या जरूरत है। नगर परिषद जहां यह इस शौचालय का निर्माण कराना चाहती उस चौराहे पर दिन रात जाम लगा रहता है। दर्जनों स्कुल बसें नौनिहालों को यहां से ले जाती और लाती है।

जगह कि तंगी के चलते हालत दयनीय बने है। अवैध पार्किंग हो रही है। डीसी को सौंपे ज्ञापन में विनोद अग्रवाल,सिमरन शर्मा,कुलदीप शर्मा,राखी अग्रवाल, मुन्ना,पंकज शर्मा,संदीप शर्मा ने कहा कि  कच्चा टैंक क्षैत्र में तेलियान मोहल्ला में प्रमुख सड़क पर स्कुल के साथ नगर परिषद द्वारा एक शौचालय का निर्माण किया जाना निश्चित हुआ है। शिकायत में कहा गया है कि यह शहर का सबसे व्यस्त चौराहा है  यह शहर के सभी नीजि स्कूल, कॉलेज की बसें आती जाती रहती है। अक्सर हादसे भी होते रहते है।   चार.पांच साल पहले एक स्कुली छात्रा की हादसे में जान भी चली गई थी।

अगर यहां शौचालय के निर्माण हुआ तो बसों और अन्य बड़े वाहनों की आवाजाही नहीं हो पाएगी। और जाम लगा रहेगा। लोगों का कहना है कि जहां पर शौचालय का निर्माण चिन्हित किया है वहा से 10 से 15 मीटर की दूरी पर दो शौचालय 50 साल पहले से मौजूद है। मांग कि गई है कि पुराने शौचालय का ही नव निर्माण व सुधार करके जनता को समर्पित किया जाए तथा दूसरा शौचालय बनाकर सड़क की चौड़ाई कम न की जाए। आम जनता को इस परेशानी में न डाला जाए।{