पांडवा पब्लिक हाई स्कूल पडोह ने वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की धूम

पांडवा पब्लिक हाई स्कूल पडोह ने वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की धूम

मांडव्या कला मंच के संस्थापक व सेवा निवृत्त लोक सम्पर्क अधिकारी कुलदीप गुलेरिया रहे मुख्यातिथि

अक़्स न्यूज लाइन, मंडी -11 फरवरी
 

पांडवा पब्लिक हाई स्कूल पडोह ने अपना वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बढ़ी ही धूम धाम से मनाया । इस अवसर पर मांडव्य कला मंच के संस्थापक व सेवा निवृत्त ज़िला लोक सम्पर्क अधिकारी कुलदीप गुलेरिया मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सर्वांगीण विकास के लिए शिक्षा के साथ खेल और सांस्कृतिक गतिविधियां भी आवश्यक है। उन्होंने बच्चों को आहवान किया कि  वर्तमान प्रतियोगिता का दौर है और इस दौर में अपने सपनों को पूर्ण करने के लिए धैर्य के साथ मेहनत और लगन के साथ पढ़ाई करें और अपने सपनों को साकार करने के लिए माता-पिता , गुरुजनों और बड़ों का आशीर्वाद लेकर उनका आदर करें सत्कार करें उनका कहना माने ।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि  नशा देश, प्रदेश और समाज को खोखला करता जा रहा है नशा एक धीमा जहर बनाकर हमारे घरों तक पहुंच चुका है जिसने लाखों करोड़ों जिंदगियां तबाह कर दी है अगर समय रहते इसके लिए कोशिश नहीं की तो हमें गंभीर परिणाम भूगतने होंगे उन्होंने बच्चों से आग्रह किया कि वह नशे से हमेशा दूर रहे और यह संदेश अपने घरों में भी दें। इस मौके पर उन्होंने नशे पर अनेक महापुरुषों के व्याख्यान रखकर छात्रों को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया ।इनके साथ पुर्व प्रधान नरेन्द्र पाल

वैद्य,नवोदय विद्यालय से पवन शर्मा , समाजसेवी राधा कृष्ण वर्मा व स्कूल के एमडी भागी रथ सकलानी के साथ कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। स्कूली बच्चों ने फुल मालाओं के साथ मुख्यातिथि का स्वागत किया । स्कूल के एमडी भागी रथ सकलानी और मुख्याध्यापक उमेश शर्मा ने मुख्यातिथि को शाल टोपी व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया । इसके पश्चात स्कूली बच्चों द्वारा रंगा रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। बच्चों ने खेल, पढ़ाई व अन्य स्कूली गतिविधियां में सराहनीय कार्य करने पर गोल्ड मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।समापन पर कुलदीप गुलेरिया ने सभी बच्चो को उनके उजव्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी ।