राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी ने शिमला सीट के लिए उम्मीदवार का किया ऐलान,समाजसेवी सुरेश कुमार लड़ेंगे चुनाव

राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी ने शिमला सीट के लिए उम्मीदवार का किया ऐलान,समाजसेवी सुरेश कुमार  लड़ेंगे चुनाव

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन -- 03 मई 
 हिमाचल प्रदेश में राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी सभी चारों लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रही है सिरमौर जिला मुख्यालय में आज राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी ने शिमला संसदीय सीट के लिए पार्टी उम्मीदवार का ऐलान किया। पार्टी ने शिमला संसदीय सीट से नाहन निवासी समाजसेवी सुरेश कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है। पार्टी का दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में लोगों का अच्छा समर्थन मिल रहा है।
 

मीडिया से बात करते हुए राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के अध्यक्ष रमित ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता कांग्रेस और भाजपा से तंग आ चुकी है और एक तीसरा विकल्प हिमाचल प्रदेश की जनता देखना चाहती है जो अब राष्ट्रीय देव भूमि पार्टी के रूप में देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी हिमाचल प्रदेश में सभी चार संसदीय सीटों पर चुनाव  लड़ रही है और लोगों का भरपूर समर्थन राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से देखने को मिल रहा है कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस धर्म और जाति के नाम पर राजनीति कर रही है और विकास की कोई बात नहीं करना चाहता है। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों को ना तो महंगाई ना भ्रष्टाचार और न ही कोई विकास का कोई मुद्दा नजर आता है।
 

रुमित ठाकुर ने कहा कि पिछले 3 माह से हिमाचल प्रदेश में जो राजनीतिक उठा पाठक चल रही है उसमें साफ तौर पर यह देखने को मिल रहा है कि कांग्रेस और भाजपा ने प्रदेश की संस्कृति को दागदार किया है उन्होंने कहा कि विधायकों की खरीद फरोख्त होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और जिस तरीके से नेता दल बदल रहे हैं वह राजनीति के लिए अच्छा संदेश नहीं है।