मानवी ने छात्राओं को नशा न करने की शपथ दिलाई...... गर्ल्स स्कूल सुल्तानपुर में कन्याओं को किया जागरूक ......

मानवी ने छात्राओं को नशा न करने की शपथ दिलाई...... गर्ल्स स्कूल सुल्तानपुर में कन्याओं को किया जागरूक ......

 अक्स न्यूज लाइन --कु ल्लू  24  जून - 2023
 कुछ करने जज्बा हो और लग्न, आत्म विश्वाश व आत्म सयंम के साथ कोई कार्य शुरू किया जाए तो कामयाब की सीढ़ियां मिलना संभव है। आप समुद्र को सुखा सकते हैं और पहाड़ को उड़ा सकते हैं पर शर्त आपमें काम करने की लग्न हो। यह सब चरितार्थ कर रही है युवा कवयित्री मानवी शर्मा। 18 वर्षीय मानवी शर्मा स्वयं बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है और कविता लिखने व पढ़ने का शौक रखती है। अब मानवी ने एक और बीड़ा उठाया है  ताकि आने बाला भविष्य मजबूत हो। खास बात यह है कि मानवी को कविता पढ़ने की जो दिहाड़ी मिलती है उस पैसे से वह ऐसे कार्यक्रम आयोजित कर रही है।
 इसी कड़ी में मानवी ने आज कन्या बरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुल्तानपुर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में एसपी साक्षी वर्मा मुख्यातिथि रही जबकि प्रेस क्लब कुल्लू के प्रधान धनेश गौतम को विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। महिला रोग विशेषज्ञ नीरजा चंदेल व सहभागिता के प्रधान बीजू मुख्य वक्ता के रूप में यहां पहुंचे। इस अवसर पर मानवी ने सभी छात्राओं को नशा न करने की शपथ दिलाई। इस अवसर पर एसपी साक्षी वर्मा ने कहा कि मानवी जैसी युवा इस तरह के कार्यों को कर युवाओं को जागरूक कर समाज के लिए एक प्रेरणादायक बन गई हैं।
उन्होंने छात्राओं को मानवी से प्रेरणा लेने के लिए प्रोत्साहित किया और ड्रग्ज व सिंथेटिक ड्रग्ज के बारे जागरूक करवाया। इस अवसर पर डाक्टर नीरजा चंदेल ने छात्राओं को नशा करने से होने बाली बीमारियों के बारे में जागरूक करवाया जबकि बीजू ने भी नशा मुक्त अभियान में छात्राओं की सहभागिता के लिए अपील की। वहीं मानवी शर्मा के इस जज्बे बाले कार्य की हर जगह  सराहना हो रही है।