टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी ......कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद भरे जाएंगे .....

टोरेंट फार्मास्युटिकल बद्दी ......कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 व अप्रिंटिसशिप के 100 पद  भरे जाएंगे .....

  अक्स न्यूज लाइन --चम्बा  , 23 जून - 2023
 मैसर्ज़ टोरेंट फार्मास्युटिकल लिमिटेड बद्दी द्वारा 25 जून को प्रातः 9.30 बजे रक्कड़ कालोनी ऊना स्थित दयाल होटल में साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। इस बारे जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अक्षय शर्मा ने बताया कि साक्षात्कार में कार्यकारी/तकनीकी सहायक के 10 पद और अप्रिंटिसशिप में 100 भर जाएंगे। 
अक्षय शर्मा ने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदों हेतू शैक्षणिक योग्यता बी फार्मेसी/एम फार्मेसी, बीएससी/एमएससी के साथ दो से सात वर्ष का अनुभव होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि कार्यकारी/तकनीकी सहायक के पदो ंके लिए आयु सीमा 20 से 30 वर्ष तथा 3 से 7 लाख रूपये वार्षिक वेतन निर्धारित किया गया।  इसके अलावा अप्रिंटिसशिप के लिए शैक्षणिक योग्यता बी फार्मा, एमएससी व बीएससी होना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि बी फार्मा अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार, एमएससी अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 12 हज़ार तथा बीएससी के अप्रिंटिशिप प्रशिक्षुओं के लिए 10 हज़ार रूपये प्रतिमाह मानदेया दिया जाएगा। 
 उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी अपने साथ दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, मूल प्रमाण पत्र एवं अपना बायोडाटा की काॅपी सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975-226063 पर सम्पर्क किया जा सकता है।