हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय एसएफआई इकाई ने परीक्षा नियंत्रक को सौंपा ज्ञापन

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय एसएफआई इकाई ने परीक्षा नियंत्रक को सौंपा ज्ञापन
अक्स न्यूज लाइन नाहन 07 मई : 
परीक्षा नियंत्रक को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया । इसमे हमारी पहली डिमांड ये थी कि हाल ही मे जो pg के रिजल्ट आए है। इसमे हमें बहुत सारी खामियां देखने को मिली हम देखते हैं कि बहुत सारे विषय के अंदर जो है रिजल्ट खराब है जहां या तो सभी छात्रों को फेल किया गया है या उन्हें एक तरह के अंक दिए गए है और काफी सारे छात्र छात्राएं इस से सफर कर रहे है। इस को लेकर एसएफआई ने परीक्षा नियंत्रक को अवगत कराया और एसएफआई का इस मे साफ तौर पर मानना है। इस का जिम्मेवार विश्वविद्यालय का ईआरपी सिस्टम है और साथ ही पिछले लम्बे समय से SFI मांग कर रही है। 
विश्विद्यालय में जो ERP सिस्टम काम कर रहा है उसमे जो खामिया है उनको ठीक किया जाए। जब हिमाचल प्रदेश विश्विद्यालय में ERP को लाया गया था उस समय छात्रों को ये भरोसा दिलाया गया की उनका रिजल्ट इस online प्रणाली से जल्द से जल्द दिया जाएगा। लेकिन आज के समय  में छात्रों के लिए सबसे बड़ी समस्या ये ERP सिस्टम बन चुका है ये जितनी भी खामिया result में आ रही है उसका कारण ERP सिस्टम ही है।
SFI मांग करती है  की अगर छात्रों के इन मांगो का जल्द से जल्द समाधान नहीं किया गया तो आने वाले  समय मै छात्रों को लांबन्द करते हुए ERP और विश्विद्यालय प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी जिसका जिम्मेवार विश्विद्यालय का प्रशासन होगा ।