ऊना स्थापना दिवस पर दी बधाई........ हरोली विस में हर माह आयोजित होगा हरोली मिलन कार्यक्रम - मुकेश अग्निहोत्री

ऊना स्थापना दिवस पर दी बधाई........ हरोली विस में हर माह आयोजित होगा हरोली मिलन कार्यक्रम - मुकेश अग्निहोत्री

अक्स न्यूज लाइन --  ऊना,  01  सितंबर  - 2023
 हरोली विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित करके विकास की नई गाथा लिखी जाएगी। यह बात उप मुख्यमंत्री ने ऊना जिला के स्थाापना दिवस के अवसर पर हरोली विस में आयोजित हरोली मिलन कार्यक्रम के दौरान कही। 
उप मुख्यमंत्री जिला ऊना की स्थापना दिवस पर ऊना वासियों को बधाई दी तथा प्रण लिया है कि विकास के क्षेत्र में जिला को निरंतर प्रगति की ओर ले जाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जिला ऊना माता श्री चिंतपूर्णी के नाम से काफी विख्यात है। माता श्री चिंतपूर्णी मंदिर में देश के दूर-दराज़ क्षेत्रों से आने वाले सभी श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाने का कार्य किया जा रहा है ताकि श्रद्धालुओं को माता श्री चिंतपुर्णी के दर्शन करने में किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को माता श्री चिंतपूर्णी के दर्शन आसानी से हो सके इसके लिए सुगम दर्शनी प्रणाली शुरू की गई है जिसे लोगों को काफी सुविधा हो रही है।
कार्यक्रम में अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी रणजीत सिंह राणा, जिला महामंत्री प्रमोद कुमार, अध्यक्ष हरोली ब्लाक कांग्रेस कमेटी विनोद बिट्टू, प्रधान ग्राम पंचायत बाथ सुरेखा राणा, प्रधान ग्राम पंचायत धर्मपुर सुभद्रा, प्रधान ग्राम पंचायत कांगड नीलम, अधीक्षण अभियन्ता लोक निर्माण विभाग जीएस राणा, एसडीएम हरोली विशाल शर्मा, अधिशासी अभियंता जल शक्ति विभाग पुनीत शर्मा सहित अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी व बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।
-0-