देर रात गोशाला में लगी आग, जिंदा जले दो बैल और भेड़-बकरियां, जिंदा जले दो बैल और भेड़-बकरियां

देर रात गोशाला में लगी आग, जिंदा जले दो बैल और भेड़-बकरियां, जिंदा जले दो बैल और भेड़-बकरियां


 - मंडी
जिला मंडी के गोहर उपमंडल की पंचायत नांड़ी में देर रात एक गोशाला में अचानक आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया है। आगजनी की इस घटना में 2 बैल और 10 भेड़ बकरियां जलकर राख हो गई हैं। घटना देर रात एक बजे की बताई जा रही है। 

जानकारी के अनुसार देर रात चिंत राम व खेम सिंह गांव कुट की गौशाला में आग भड़क जाने से गौशाला में बंधे 2 बैल व 10 भेड़ें जलकर राख हो गई। जानकारी के अनुसार आगजनी की यह घटना रात करीब एक बजे की बताई जा रही है. बता दें कि दो भाईयों में चिंत राम व खेम सिंह की दो कमरों की गौशाला थी। 

जिसमें दोनों भाइयों का करीब 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इस दर्दनाक मंजर को देख हर किसी की आंखों में आंसू साफ छलक रहे थे। गोशाला के अंदर रखा सारा सामान, लकड़ी, घास इत्यादि जलकर राख हो गया है।  

उधर, तहसीलदार गोहर कृष्ण कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार का नुकसान का जायजा लिया गया है। जिसमें कि पशुओं का 1 लाख व गौशाला का 2 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान है. प्रशासन की तरफ से पीड़ित परिवार को फौरी राहत के तौर पर 10 हजार रुपये की राशि दे दी गई है। आगजनी कैसे हुई इसकी जांच की जा रही है. मामला दर्ज कर लिया गया है। 

                                                                                                                        -------------------------------------------