नाहन पंचायत ने डाण् बिन्दल के सम्मान में आयोजित किया धन्यवाद कार्यक्रम

नाहन पंचायत ने डाण् बिन्दल के सम्मान में आयोजित किया धन्यवाद कार्यक्रम

बहुत कुछ किया और बहुत कुछ किया जाना बाकी हैरू डाण् बिन्दल
नाहन 29 जून : नाहन पंचायत की लाईफ लाईन बनोग.जाबल का बाग सड़क की डिफेंस से स्वीकृति मिलने के दृष्टिगत नाहन पंचायत की ओर से डाण् राजीव बिन्दल के सम्मान में गत सांय एक धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम नाहन पंचायत भवन में किया गया जिसमें स्थानीय पंचायतवासियों ने फूल मालाओं और ढोल नगाड़ों से डाण् बिन्दल का स्वागत और अभिनंदन किया।
डाण् राजीव बिन्दल ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि नाहन में सेना क्षेत्र में सेना और सिविल के बीच के लिए दशकों से चल रहे भूमि सम्बन्धी मामले के एक भाग का निपटारा हो गया है जिसमें बनोग.जाबल का बाग सड़क को केन्द्रीय रक्षा मंत्रालय ने अपनी स्वीकृति प्रदान कर दी है। उन्होंने कहा कि यह सड़क नाहन पंचायत के लिए लाईफ लाईन की तरह है और काफी लंबे समय से वह इस सड़क की स्वीकृति के लिए प्रयासरत थे।
डाण् बिन्दल ने नाहन पंचायत में विकास कार्यो का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर की भाजपा सरकार में नाहन पंचायत में ऐतिहासिक और अभूतपूर्व विकास कार्य संपन्न हुए हैं। उन्होंने कहा कि बनोग जाबल का बाग सड़क की डिफेंस से स्वीकृति के साथ जुडडा का जोहड़.कोटड़ी.आंवलीवाला सड़क निर्माण के लिए पेड़ कटान का कार्य आरम्भ हो चुका है। इसके साथ ही बनोग.जाबल का बाग सड़क को पक्का करने की प्रक्रिया भी आरम्भ कर दी गई है।
उन्होंने कहा कि नाहन पंचायत को गिरि पेयजल योजना से जोडऩे के लिए करीब 4 किलोमीटर लंबी पाईप लाईन उपायुक्त आवास के समीप वाले टैंक से डालकर धारक्यारी पेयजल योजना के मुख्य टैंक भलगों से जोड़ा गया है। उन्होंने कहा कि जाबल का बाग कांशीवाला सड़क के नव निर्माण का कार्य किया जा रहा है। इसी प्रकार जाबल का बाग पशु औषधालय भवन का निर्माण कार्य भी अंतिम चरण में है।
डाण् बिन्दल ने कहा कि हम नाहन निर्वाचन क्षेत्र में सड़कए पुलए पेयजलए शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में लगातार कार्य कर रहे हैं जिसमें हमें ऐतिहासिक सफलता हासिल हुई। उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र में बहुत सा कार्य हो गया है और काफी कार्य किया जाना बाकी है जिसके लिए वह निरंतर प्रयास कर रहे हैं।
इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री विनय गुप्ता ने अपने सम्बोधन में कहा कि जब से डाण् राजीव बिन्दल नाहन के विधायक बने हैं हमारी पुश्तों से चली आ रही समस्याओं का समाधान होने लगा है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की जयराम ठाकुर सरकार के कार्यकाल में में नाहन विधानसभा क्षेत्र का विकास बहुत तेजी से हो रहा है। उन्होंने कहा जितने कार्य नाहन क्षेत्र में हुए है आज से पहले कभी नहीं हुए। उन्होंने क्षेत्रवासियों से आग्रह किया कि आने वाले चुनाव में भाजपा के पक्ष में एकजुट होकर खड़ें और प्रदेश में भाजपा सरकार का पुन: गठन करें।
इस मौके पर पंचायत की प्रधान सुषमा सैनी और उप प्रधान जय प्रकाश ने डाण् बिन्दल का स्वागत करते हुए कहा कि नाहन पंचायत हमेशा डाण् बिन्दल की ऋणी रहेगी जिन्होंने बनोग जाबल का बाग सड़क की स्वीकृति दिलवाकर हमारे क्षेत्र की सड़क की गंभीर समस्या को दूर किया है। उन्होंने कहा कि नाहन पंचायत संपूर्ण रूप् से डाण् बिन्दल के साथ खड़ी है। उन्होंने सड़क की स्वीकृति दिलवाने पर पंचायत की ओर से डाण् बिन्दल का आभार भी जताया।
इस मोके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुरए महामंत्री तपेन्द्र शर्माए बीडीसी सदस्य नाहन वीरबालाए जिला परिषद सदस्य निर्मला शर्माए पंचायत के समस्त वार्ड मेम्बर के अलावा कैप्टन कुलदीपए पूर्व उप प्रधान अमरजीतए पूर्व प्रधान संजीव सैनीए गोपिन्द्रए अर्जुनए सहित पंचायत के प्रमुख लोग उपस्थित थे।
.0.