मुख्यमंत्री ने आईआरबी धौलाकुंआ के भवनों का उदघाटन और शिलान्यास किया

मुख्यमंत्री   ने आईआरबी धौलाकुंआ के भवनों का उदघाटन और शिलान्यास किया

बिन्दल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार नाहन में आयोजित कार्यक्रम में लिया भाग
 नाहन 29 जून : मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर ने आज 6वीं आईण्आरण्बीण् धौलाकुुंआ के 10ण्91 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित तीन विभागीय भवनों का ऑन. लाईन उदघाटन किया और 20ण्53 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले तीन आवासीय व अन्य भवनों का शिलान्यास भी किया।
यह जानकारी विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हिण्प्रण् विधानसभा डाण् राजीव बिन्दल ने आज नाहन में दी।
  डाण् राजीव बिन्दलए मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर के ऑनलाईन उदघाटन और शिलान्यास समारोह में पुलिस अधीक्षक कार्यालयए नाहन के सभागार में शामिल हुए।
डाण् राजीव बिन्दल ने सिरमौर पुलिस के इन महत्वपूर्ण भवनों को लोकार्पित करने के लिए मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर का आभार जताया और पुलिस तथा क्षेत्र की जनता को बधाई दी।  
डाण् बिन्दल ने इस अवसर पर बताया  कि मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने आज ऑनलाईन तीन इमारतों का उदघाटन किया जिसमें 5ण्65 करोड़ की लागत से निर्मित प्रशासनिक खंडए 4ण्61 करोड़ की लागत से टाईप.थ्री 20 आवास भवन और 65 लाख रुपये की लागत से निर्मित टाईप.पांच का एक भवन शामिल हैं।
डाण् राजीव बिन्दल ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने आज ही पुलिस के तीन भवनों का शिलान्यास भी किया जिसमें 1ण्65 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले टाईप.चार भवनए 12ण्68 करोड़ की लागत से निर्मित होने वाले 120 जवानों की बैरक तथा 6ण्19 करोड़ की लागत से वाहिनी लाईन कार्यालय भवन भी शामिल है।
डाण् बिन्दल ने कहा कि 6वीं आईआरबी की स्थापना 17 नवम्बर 2009 को की गई थी जिसका मुख्यालय सिरमौर जिला के धौलाकुुंआ में स्थित है। मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर ने 6 नवम्बर 2011 को बटालियन की 7ण्14 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 120 जवानों के लिए भवन तथा 3ण्80 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित एक शास्त्रागार का उदघाटन किया था।
.0.