5 से 9 फरवरी तक जिला के पाँचों विधानसभा क्षेत्रों में चलेगा विशेष प्रचार अभियान

5 से 9 फरवरी तक जिला के पाँचों विधानसभा क्षेत्रों में  चलेगा  विशेष प्रचार अभियान

अक़्स न्यूज लाइन, चंबा --04 फरवरी 

जिला चंबा के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग से सम्बद्ध लोकनाट्य दलों के द्वारा जनहित में सरकार गांव के द्वारा कार्यक्रम के तहत प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं, जन कल्याणकारी नीतियों तथा  उपलब्धियां की विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। 

इस विशेष प्रचार  अभियान में गीत संगीत और नुक्कड़-नाटक के माध्यम से आर्यन कला मंच उदयपुर, मां सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप लेच, चंबा रंग दर्शन चंबा व युवा किसान मंच टिकरी और प्रिया म्यूजिकल ग्रुप जडेरा के कलाकारों द्वारा  जल कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी प्रदान की जाएगी । 

प्रचार अभियान के तहत 5 फरवरी को भटियात विधानसभा क्षेत्र के नैनीखड व ककीरा, भरमौर विधानसभा क्षेत्र के तहत मैहला व बकानी तथा चंबा विधानसभा क्षेत्र के रजेरा व कारियां में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसी तरह चुराह विधानसभा क्षेत्र कियानी व राजनगर तथा डलहौजी विधानसभा क्षेत्र के सुंडला व मंजीर में कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। 

6 फरवरी को विधानसभा क्षेत्र भटियात के चुवाडी व लाहडू, भरमौर के सुनारा व लोथल, चंबा के साहू व जडेरा व चुराह के पुखरी व चकलू और डलहौजी के लचोडी व लिग्गा में कार्यक्रम होंगे।

7 फरवरी को विधानसभा क्षेत्र भटियात के समोट व टुंडी, भरमौर के छतराडी व लेच, चंबा के भनौता व उदयपुर, चुराह के जसोगढ़ व नकरोड और डलहौजी के भलेई व ब्रगांल में कलाकारों द्वारा कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे। 
विशेष प्रचार अभियान के तहत 8 फरवरी को विधानसभा क्षेत्र भटियात के कामला व सिंहुता, भरमौर के होली व गरोला, चंबा के मंगला व खजियार, चुराह के तीसा व चिल्ली और डलहौजी के बाथरी व देवीदेहरा में लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।

9 फरवरी को मां सरस्वती म्यूजिकल ग्रुप लेच के कलाकारों द्वारा विधानसभा क्षेत्र भरमौर के भरमौर और खणी में कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।