बिझड़ी में सीएम सुक्खू करेंगे सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता के साथ-साथ करोड़ों रुपये के उदघाटन और शिलान्यास

बिझड़ी में सीएम सुक्खू करेंगे सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता के साथ-साथ करोड़ों रुपये के उदघाटन और शिलान्यास
अक्स न्यूज लाइन बिझड़ी 23 जनवरी : 
 मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में बुधवार को बिझड़ी के स्टेडियम में आयोजित किए जाने वाले ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली गई हैं। उपायुक्त हेमराज बैरवा ने मंगलवार दोपहर बाद आयोजन स्थल का निरीक्षण करके कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया तथा संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश जारी किए।

   उन्होंने अधिकारियों से कहा कि समारोह में बड़ी संख्या में आने वाले आम लोगों और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों के बैठने के लिए पर्याप्त व्यवस्था के साथ-साथ उनके लिए पानी, शौचालय और अन्य आवश्यक सुविधाओं के लिए भी पर्याप्त प्रबंध होने चाहिए। उन्होंने कहा कि आम लोगों को आयोजन स्थल पर ही विभागीय योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करने के लिए संबंधित विभाग अपने-अपने प्रदर्शनी स्टॉलों में आवश्यक व्यवस्था करें।
 मुख्यमंत्री के प्रवास कार्यक्रम की जानकारी देते हुए उपायुक्त ने बताया कि प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री बुधवार सुबह करीब सवा 11 बजे भोटा के हैलीपैड पर पहुंचेंगे और तुरंत बिझड़ी के लिए रवाना होंगे। बिझड़ी के स्टेडियम में वह सुक्कर खड्ड पुल का उदघाटन करेंगे तथा ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद वह बड़सर में एडीए कार्यालय भवन और नागरिक अस्पताल के आवासीय परिसर का उदघाटन तथा बड़सर क्षेत्र के लिए गोविंदसागर से बनने वाली उठाऊ पेयजल योजना का भूमि पूजन करेंगे।  उपायुक्त ने बताया कि बुधवार शाम को मुख्यमंत्री मंडी जिले के धर्मपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।