ट्रेनर के 2 रिक्त पदों की भर्ती के लिए साक्षात्कार

ट्रेनर के 2 रिक्त पदों की भर्ती के लिए साक्षात्कार

अक़्स न्यूज लाइन,कुल्लु -- 18 जनवरी 

जिला रोजगार अधिकारी कुल्लू मनोरमा देवी ने जानकारी  दी कि मेसर्स आईसीए एड्यू स्किल्स ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट गांधीनगर कुल्लू हि.प्र.  द्वारा ट्रेनर के 2 रिक्त पदों की भर्ती के लिए इस कार्यालय को मांग अधिसूचित की गई है। उक्त भर्ती हेतु कैंपस साक्षात्कार जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू में आयोजित करवाए जाएंगे।

रिक्तियों के लिए आवश्यक योग्यता इलेक्ट्रीशियन ट्रेड मैं आई टी आई , इलेक्ट्रिकल पॉलिटेक्निक डिप्लोमा  के साथ 2 साल का एक्सपीरियंस है तथा आयु 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वेतनमान Rs. 12,000 मासिक होगा तथा नौकरी का कार्यस्थल कुल्लू, हिमाचल प्रदेश है।
योग्य उम्मीदवार अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित 20 जनवरी 2024 को जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू हि. प्र. मे पहुँच कर कैंपस इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं।

उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश के रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो और यदि पंजीकृत नहीं हैं तो ऑनलाइन अपना पंजीकरण करवा लें तथा इंटरव्यू के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इच्छुक तथा योग्य उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वह ऑनलाइन पंजीकरण के लिए www.eemis.hp.nic.in पोर्टल पर जाएं अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू 01902222522 पर संपर्क करें।