अतिक्रमण हुआ बेकाबू ...... प्रमुख बाजार में कई स्थानों पर चलना मुश्किल -अतिक्र मण करने वाले दुकानदारों में ऊं ची पंहुच वाले ज्यादा

अतिक्रमण हुआ बेकाबू ......  प्रमुख बाजार में कई स्थानों पर चलना मुश्किल  -अतिक्र मण करने वाले दुकानदारों में  ऊं ची पंहुच वाले ज्यादा

अक़्स न्यूज लाइन, नाहन-- 27अप्रैल

शहर के बाजारों में पिछले लम्बे अरसे से दुकानदारों द्वारा आदेशों को ताक पर रखकर दुकानों के आगे धडल्ले से अतिक्रमण किया है। सिस्टम की लगातार अनदेखी के अतिक्रमण बेकाबू  हो चुका है। अब लोक चुनाव के चलते आचार संहिता के शायद अफसरशाही खामोश हो गई है । यह सच है कि सरकार को चुनाव जीतने है ऐसे में सत्ता सुख भोगने रहे नेताओं के आदेश अफसरों को मौखिक ही आते है। सिस्टम अगर चुनावी बेला में शिंकजा कसेगा तो जनता खफा होगी। चुनावी गणित बिगड़ेगा, यह सब नेताओं को मंजूर नही होगा ऐसा जो चल रहा है चलने दो। 
 

अतिक्र मण करने वाले दुकानदारों में कुछ ऊं ची पंहुच वाले भी है। 

बड़ा चौक, छौटा चौक, गुन्नुघाट,कच्चा टैंक, हिन्दू आश्रम रोड़ ,नया बाजार समेत अन्य क्षेत्रों के दुकानदारों ने अतिक्रमण करने में कोई कसर नही छोड़ी  है। अतिक्र मण करने वाले दुकानदारों में कुछ ऊं ची पंहुच वाले भी शामिल है। जो सरकारी सिस्टम की नही सुनते। आदेशों की परवाह नही करते। जब जब जिला प्रशासन व पुलिस एक्शन लेते है। बहुत से सियासी दबाव से बच जाते है। अतिक्रमण का यह आलम है कि प्रमुख बाजार में कई स्थानों पर चलना मुश्किल हुआ है।

कुछ दुकानदारों ने दुकान के आगे बाजार में सरकारी जमीन पर कई कई फुट अतिक्रण करके रोजाना सामान बेचने के लिए लगाते है। उधर बाजार में दुकानों आगे पार्किंग हो रही है, हमेशा दो पहिया वाहन चालकों अवैध रूप से आना जाना लगा रहता है। दो पहिया वाहनों की खास तौर प्रतिबंधित समय में आवाजाही से लोगों को परेशान कर रही है।