कैंसर पीड़ित पांच वर्षीय बेटी को मदद की दरकार , आपकी दुआएं और आर्थिक सहयोग से मिल सकता है नया जीवन

कैंसर पीड़ित पांच वर्षीय बेटी को मदद की दरकार , आपकी दुआएं और आर्थिक सहयोग से मिल सकता है नया जीवन

 नाहन, 15  फरवरी (अक्स न्यूज लाइन):-  
जिला सिरमौर के पच्छाद उप मंडल की बजगा पंचायत के भूरबड निवासी किसान करुण ठाकुर डाकघर गागल शिकोर की 5 वर्षीय बेटी आहना पिछले एक वर्ष से कैंसर की बीमारी से जूझ रही है। किसान करुण ठाकुर अपनी पांच वर्ष की बेटी आहना ठाकुर पर 1 वर्ष में 6 लाख रुपए से अधिक राशि खर्च कर चुके हैं। अब वह अपनी बेटी का इलाज कराने में असमर्थ हो रहे हैं। 
क्योंकि किसान के पास जो कुछ था, वह सारी राशि उन्होंने बेटी के इलाज में लगा दी। एक वर्ष से आहना का इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार आहना को न्यूरो ब्लास्टोमा नामक कैंसर है। जिसका अगले 3 वर्षों तक और इलाज चलना है। करुण ठाकुर ने देश व प्रदेश के लोगों से अपनी 5 वर्षीय बेटी के इलाज के लिए जो भी संभव हो सके, वह सहायता करने का आग्रह किया हैं। 
आहना ठाकुर का बैंक खाता हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक सराहां सिरमौर शाखा में है। जिसका अकाउंट नंबर 56610118367 आईएफएससी कोड HPSC 0000566 हैं।  जो भी लोग कैंसर के इलाज से पीड़ित आहना की सहायता करना चाहते हैं।
वह उसके बैंक खाते में अपने सामर्थ्य अनुसार सहायता राशि जमा करवा सकते हैं। करुण ठाकुर का मोबाइल नंबर 8219748996 हैं। एक किसान की बेटी को बचाने के लिए सभी लोगों से सहयोग की अपेक्षा रहेगी