मोदी सरकार के 9वर्ष पूर्ण होने पर........ महाजनसम्पर्क अभियान के लिए बूथ अनुसार योजना बनाई ........

मोदी सरकार के 9वर्ष पूर्ण होने पर........ महाजनसम्पर्क अभियान के लिए बूथ अनुसार योजना बनाई ........

अक्स न्यूज लाइन ..शिमला, 24 मई -  2023
भारतीय जनता पार्टी शिमला ग्रामीण मण्डल की कार्यसमिति बैठक हिरानगर में मण्डल अध्यक्ष दिनेश ठाकर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई जिसमें 113 प्रतिनिधियों ने अपनी उपस्थिती दर्ज करवाई।
90 पूरे प्रदेश के आहवान पर आज हिमाचल प्रदेश के 74 मण्डलों पर 74 मण्डलस्तरीय व विधानसभा अनुसार बैठकें सम्पन्न हुई। इन बैठकों में मोदी सरकार के 9वर्ष पूर्ण होने पर महाजनसम्पर्क अभियान के लिए बूथ अनुसार योजना बनाई गई। सम्पर्क से जनसमर्थन के लिए दूस सूत्रीय कार्य योजना का वृत प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणदीप कंवर ने उपस्थित प्रतिनिधियों के समक्ष रखा। उन्होंने बताया कि पूरे ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के 133 बूथों पर 30 मई से 30 जून तक यह महाजनसम्पर्क अभियान दायित्व प्राप्त कार्यकर्ताओं द्वारा चलाया जाएगा।
11 जून से 30 जून तक भारतीय जनता पार्टी प्रत्येक बूथ को सशक्त करने का अभियान भी चला रही है। यह जानकारी शिमला ग्रामीण विधानसभा से प्रत्याशी रहे रवि मेहता ने दी। उन्होंने बताया कि बूथ से लेकर- विधानसभा और विधानसभा से लेकर - लोकसभा तक " पार्टी कार्यकर्ताओं का डाटा-डिजिटाइजेशन कर रही है। डाटा-डिजिटाइजेशन का प्रशिक्षण अरुण शर्मा व निखिल ठाकुर द्वारा एक सत्र में करवाया गया।
इस अवसर पर जिला महामंत्री अंजना शर्मा समारोप सत्र की मुख्य वक्ता रही। - उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल के 9 वर्षों में विश्व के देशों को भारत के लिए आकर्षित किया है। भारत के विश्व भर में रह रहे भारतवंशियों सहित अन्य लोगों में भी अपनी लोक- प्रियता को बढ़ाया है। भारत को हर क्षेत्र में आज स्वर्णकाल भारत को बढ़ाने की दिशा में काम करने के निरन्तर विकासात्मक कार्य हो रहे हैं। इस बैठक में ईश्वर रोहाल, प्रमोद शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।