भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी ने जहरीला पदार्थ निगलने से मौत,सीएम ने शोक जताया

भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी ने जहरीला पदार्थ निगलने से मौत,सीएम ने शोक जताया

अक्स न्यूज लाइन कांगडा, 08 अक्तूबर :
पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने बाद मौत हो गई। जबकि राकेश चौधरी की पत्नी को भी को टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद दंपति को इलाज के लिए टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन मंगलवार शाम को राकेश चौधरी की मौत हो गई।

स्व. चौधरी ग्राम पंचायत पधर के निवासी थे। वर्ष 2022 में भाजपा के टिकट और 2024 व 2019 के विस उपचुनाव में दो बार बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ा था। कांगडा के एएसपी बीर बहादुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि राकेश चौधरी और उनकी पत्नी ने कोई जहरीली दवाई का सेवन कर लिया था। तबीयत बिगडऩे दंपति को इलाज के लिए टांडा अस्पताल में भर्ती करवाया गया । एएसपी ने बताया कि पुलिस न मामला दर्ज कर लिया है जांच जारी है। 

राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने पूर्व भाजपा नेता के निधन पर शोक जताया

राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल और मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने धर्मशाला से पूर्व भाजपा नेता राकेश चौधरी के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि राकेश चौधरी जुझारू और कर्मठ नेता थे।
राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है तथा परिवार को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति देने व दिवंगत आत्मा की शांति के लिए परमपिता परमात्मा से प्रार्थना की है।
.0.