बिलासपुर में आयोजित होगा राज्य स्तरीय युवा उत्सव

बिलासपुर  में आयोजित होगा राज्य स्तरीय युवा उत्सव

 अक़्स न्यूज लाइन, बिलासपुर --14 दिसंबर

जिला युवा सेवाएं एवं खेल कार्यालय बिलासपुर के सौजन्य से 39वें राज्य स्तरीय युवा उत्सव का आयोजन 23 से 25 दिसंबर 2023 तक बहु सांस्कृतिक परिसर बिलासपुर में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में शुक्रवार को बचत भवन में बैठक बुलाई गई जिसकी अध्यक्षता उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक ने की।

आबिद हुसैन सादिक ने जिला स्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने वाले प्रतिभागियों सहित अधिकारी एवम् कर्मचारियों को ठहरने के लिए उचित व्यवस्था करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।
इसके अतिरिक्त कार्यक्रम के दौरान बिजली पानी की उचित व्यवस्था और आयोजन स्थल के आसपास सफाई के लिए ईओ एमसी को निर्देश जारी किए।

उन्होंने बताया कि इस आयोजन के लिए विभिन्न स्तरों पर कमेटियों का गठन किया जाएगा ताकि इस आयोजन को भव्य और सफल बनाया जा सके। उन्होंने आयोजन स्थल पर महिला प्रतिभागियों की सुरक्षा के लिए और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग को निर्देश जारी किए।

बैठक में जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी रवि शंकर ने बताया कि युवा उत्सव में लगभग 12 जिला के 500 से अधिक प्रतिभागी लोक नृत्य एकांकी और समूह , लोकगीत एकांकी और समूह सहित भाषण प्रतियोगिता में भाग लेंगे।बैठक में संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।