त्रिलोकपुर में नई पीएचसी जन-समर्पित

त्रिलोकपुर में  नई पीएचसी जन-समर्पित

विधायक एवं पूर्व अध्यक्ष हि.प्र. विधानसभा डा. राजीव बिन्दल आज मंगलवार को एक दिवसीय त्रिलोकपुर पंचायत प्रवास रहे।  इस दौरान उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र (पीएचसी) त्रिलोकपुर सहित कई विकास योजनाओं को जन-समर्पित किया।
  उन्होंने इन समस्त कार्यों के लिये मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर का आभार जताया और पंचायत और क्षेत्र वासियों को बधाई। उन्होंने क्षेत्र के लोंगों द्वारा किए गए अभिनंदन और स्वागत के भी उनका आभार जताया।  
डा. बिन्दल ने कहा कि त्रिलोकपुर में लंबे समय से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की आवश्यकता महसूस की जा रही थी जो हमारे प्रयासों से मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर सरकार में फलीभूत हुई है। उन्होंने कहा करीब 97 करोड़ रुपये की लागत से ईएसआई अस्पताल कालाआम का कार्य तीव ग्रति से चल रहा है, इस अस्पताल के शुरू होने से त्रिलोकपुर कालाआम सहित इस क्षेत्र के हजारों लाखों लोगों को लाभ मिलेगा।  
  डा. बिन्दल ने अपने आज के प्रवास के दौरान भददेपार पुल और सिरिवाला पुल, क्यारवाला खडड पर बनने वाले पुल का शिलान्यास भी किया। मीरपुर गुरूद्वारा में हैल्थ सब सेंटर का उदघाटन एवं नई सड़क का शिलान्यास भी किया। महिला मंडल भवन का उदघाटन भी हुआ।